इंदिरा रसोई का हुआ शुभारंभ:अब अस्पताल में मिलेगा 8 रुपए में भरपेट खाना, SDM ने किया भोजन

देवली19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

देवली में राज्य सरकार की बजट घोषणा के अनुरूप रविवार को राजकीय अस्पताल के परिसर में इंदिरा रसोई का मुख्य अतिथि उपखंड अधिकारी भारत भूषण गोयल ने फीता काटकर उद्घाटन किया।

अधिशासी अधिकारी सुरेश कुमार मीणा ने बताया कि पिछले दिनों प्रदेश सरकार के बजट में मुख्यमंत्री ने 512 नई इंदिरा रसोई खोलने की जोधपुर के राज्यस्तरीय कार्यक्रम में घोषणा की गई थी। इसके अनुरूप देवली को भी एक इंदिरा रसोई आवंटित की गई। यह इंदिरा रसोई राजकीय अस्पताल देवली में परिसर में शुरू की गई है। इससे यहां आने वाले ग्रामीण क्षेत्र के रोगियों उनके परिजनों को सुविधा होगी। खासकर रोगियों व उनके परिजनों को इस से सुविधा होगी।

8 रुपए में मिलेगा भोजन

दरअसल क्षेत्र में इसी तरह के भोजनालय की व्यवस्था नहीं है। जिसकी वजह से लोगों को भोजन के लिए इधर-उधर चक्कर लगाने पड़ रहे थे। उन्होंने बताया कि उत्तर रसोई सुबह 8 से दोपहर 2 बजे तथा शाम 5 से रात 9 बजे तक संचालित की जाएगी। इसमें लोगों को 8 रुपए में एक वक्त के भोजन के हिसाब से भुगतान करना पड़ेगा। उद्घाटन के बाद उपखंड अधिकारी अधिशासी अधिकारी समेत जनप्रतिनिधियों ने इंदिरा रसोई में भोजन किया।

ये रहे मौजूद

इस दौरान चिकित्सा अधिकारी प्रभारी डॉ. राजकुमार गुप्ता, पार्षद भीमराज, रामनिवास मीणा, संतोष ग्वाला, पवन सिंहल, पंकज जैन, अमित शर्मा सहित कई लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...