खुलकर नजर आई देवली बीजेपी की अंदरूनी कलह:किरोड़ीलाल मीणा के स्वागत कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं ने जहाजपुर विधायक के खिलाफ की नारेबाजी

देवली12 दिन पहले

देवली बीजेपी में कार्यकर्ताओं का अंदरूनी कलह अब धीरे-धीरे जगजाहिर होने लगी है। मामला देवली बाइपास का है, जब बीजेपी के नेता किरोड़ी लाल मीणा जयपुर से कोटा जा रहे थे, तब उनके स्वागत कार्यक्रम में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीना के खिलाफ नारेबाजी कर दी।

हनुमान नगर थाने के पास चिंताहरण बालाजी मंदिर पर मीणा समाज द्वारा किरोड़ी लाल मीणा का स्वागत कार्यक्रम रखा गया था। स्वागत कार्यक्रम में जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीणा भी मौजूद थे। विधायक के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता किरोड़ीलाल मीना के सामने अपने नेताजी के नंबर बढ़ाने को गोपीचंद मीणा जिंदाबाद के नारे लगाए, लेकिन बीजेपी के दूसरे गुट ने 'बीजेपी तुझ से बैर नहीं और गोपी तेरी खैर नहीं' के नारे लगा दिए। एकाएक लगे इस तरह के नारों ने वहां मौजूद सभी लोगों को अचंभे में डाल दिया।

इस तरह के नारों से किरोड़ीलाल मीणा और जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीना भी भौचक्के रह गए। विधायक गोपीचंद के खिलाफ लगे नारों से क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है।

खबरें और भी हैं...