पदभार:कांग्रेस पार्षद आशानामा ने तीसरी बार संभाला मालपुरा पालिकाध्यक्ष का पदभार

मालपुरा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कांग्रेस पार्षद वार्ड नंबर 19 आशा नामा ने शनिवार को तीसरी बार नगर पालिकाध्यक्ष का पदभार ग्रहण किया। आशानामा ने भगवान की पूजा अर्चना कर पालिकाध्यक्ष का पदभार ग्रहण किया। इससे पहले कार्यकर्ताओं के साथ जुलूस के रुप मे नगर पालिका तक पहुंची। जुलूस में कार्यकर्ता बैंडबाजों की धुन पर नाचते हुए चल रहे थे। इस दौरान आतिशबाजी भी की गई।

इस मौके पर आशा नामा ने कहा कि पालिका से भ्रष्टाचार समाप्त कर सभी पार्षदों के सहयोग व सहमति से विकास कार्य पारदर्शिता से कराए जाएंगे व शहर के विकास को फिर से गति प्रदान करने की जाएगी। शहर के विकास कार्यों में आम नागरिकों का सहयोग की आवश्यक है। कार्यक्रम में पालिका उपाध्यक्ष पवन मेंदवास्या सहित सभी कांग्रेसी पार्षद उपस्थित रहे।

स्वायत्त शासन विभाग के निदेशक हृदेश कुमार शर्मा ने शुक्रवार को आशानामा को पालिकाध्यक्ष पद का कार्यभार सौंपने के आदेश जारी किए। पालिका कार्यालय पहुंचने से पहले ही नगर पालिका कर्मचारी व अधिकारियों ने पूर्व अध्यक्ष सोनिया सोनी के नाम के बोर्ड व अन्य प्रदर्शित हो रहे तमाम प्रचार माध्यमों को हटा कर आशानामा के नाम व फोटो के होर्डिंग्स लगा दिए। पालिकाध्यक्ष ने बीते एक साल में किए गए कार्य का लेखाजोखा प्रस्तुत करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए हैं।

खबरें और भी हैं...