युवक की पीट-पीटकर हत्या:VIDEO से खुला राज, पुलिस ने 2 युवकों को किया डिटेन

टोंकएक महीने पहले
NH-52 पर दो दिन पहले मिले शव को पुलिस ने पहचान कर ली है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। - Dainik Bhaskar
NH-52 पर दो दिन पहले मिले शव को पुलिस ने पहचान कर ली है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

टोंक के सदर थाना इलाके में NH-52 पर दो दिन पहले मिले शव को पुलिस ने पहचान कर ली है। इस मामले में पुलिस को युवक के साथ मारपीट करने का वीडियो भी मिला है। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लेते हुए पूरे मामले की जांच शुरु कर दी है।

बरौनी थाना प्रभारी हरिराम वर्मा ने बताया युवक की पहचान बरौनी थाना इलाके के बरथल निवासी लोकेश मीणा (26) रूप में हुई है। मृतक के परिजनों ने पुलिस को एक वीडियो भी दिया है जिसमें कुछ लोग उसके साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं। पुलिस को दी शिकायत में मृतक के परिजनों ने कहा कि कुछ युवक लोकेश को घर से लेकर गए थे। उन्होंने ही लोकेश की हत्या कर शव को सड़क हादसे का रूप देने के लिए हाईवे पर फेंका है।

पुलिस ने बताया कि चार नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने दो आरोपियों को डिटेन कर लिया है। बाकी दो आरोपियों की तेजी से तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि जिन लोगों ने युवक लोकेश के साथ मारपीट करते हुए वीडियो बनाया वो खुद इससे पकड़े गए हैं। यह वीडियो किसी ने कल सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था। इसी से लोकेश की हत्या का राज खुल गया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...