अज्ञात वाहन की टक्कर से राहगीर की मौत:पैदल जा रहा था सोहेला, अज्ञात ड्राइवर की तलाश में जुटी पुलिस

टोंक15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  - Dainik Bhaskar
पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

टोंक जिले के पीपलू थाना क्षेत्र में सोहेला-डिग्गी रोड पर सोमवार देर रात अज्ञात वाहन पैदल जा रहे व्यक्ति को टक्कर मार दी। हादसे के बाद दूसरे राहगीरों ने उसको अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस अस्पताल पहुंची और शव को मॉर्च्युरी में रखवाया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बरोनी थाने के एएसआई सीताराम ने बताया कि सोमवार रात करीब 8 बजे पीतावास निवासी खुशीराम (42) पुत्र भंवरलाल गुर्जर पैदल ही सोहेला जा रहा था। इस दौरान उसको अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर घायल हो गया। हादसे के बाद दूसरे राहगीरों ने उसको अस्पताल पहुंचाया, जहां उसको डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस अस्पताल पहुंची और रात को शव को मॉर्च्युरी में रखवाया। मंगलवार सुबह पुलिस ने पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने अज्ञात वाहन के ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

रात में लापरवाही से करते है ड्राइविंग
लोगों ने बताया कि रात के समय कई ड्राइवर शराब के नशे में ड्राइविंग करते है, जिसके कारण ऐसी दुर्घटना होती रहती है। लोगों ने बताया कि बीती रात भी अज्ञात वाहन के ड्राइवर ने शराब के नशे में राहगीर को टक्कर मारी होगी।

मृतक के माता-पिता व बड़े भाई की हो चुकी है निधन
मृतक अविवाहित था। यह तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था। माता-पिता और बड़े भाई की पहले मौत हो चुकी है। मृतक खेती और मजदूरी कर जीवनयापन कर रहा था।