4 लाख रुपए पार करने वाला शातिर अरेस्ट:पुलिस जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाई टोंक

टोंक16 दिन पहले
टोंक की कोतवाली पुलिस ने लूट, धोखाधड़ी, चोरी समेत कई मामलों में शामिल एक आरोपी को जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है।

टोंक की कोतवाली पुलिस ने लूट, धोखाधड़ी, चोरी समेत कई मामलों में शामिल एक आरोपी को जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है। आरोपी मूलत: मेहंदवास थाना क्षेत्र के भरनी का रहने वाला है। इसकी इस्ट्री खंगाली तो पता लगा कि यह शातिर बदमाश है। इसके खिलाफ 40 से ज्यादा अपराधिक मामले कई जिलों में दर्ज है। इसने शहर मे दो बड़ी वारदातों को अंजाम दिया है। आरोपी ने इसी साल शिक्षक समेत दो जनों के टू व्हिलर की डिग्गी से करीब पौने चार लाख रुपए चुराए थे।

एएसपी सुभाष चंद्र मिश्रा ने बताया कि इससे ओर भी वारदात खुलने की संभावना है। यह स्थाई रूप से एक जगह नहीं रहता था। कोतवाल जितेंद्र सिंह ने बताया कि करीब डेढ़ माह पहले छावनी के कैप्टिन कॉलोनी निवासी शिक्षक भगवान सहाय मीणा की पटेल सर्किल के पास खड़ी बाइक की डिग्गी में रखे 85 हजार रुपए चोरी हो गए थे। फरियादी शिक्षक ने 21 मार्च को इसकी रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई थी। पुलिस ने इसकी जांच-पड़ताल की। इसमे तकनीकी उपकरणों का भी इस्तेमाल किया गया। सीसीटीवी फुटेज खंगाले। इसमें सामने आया कि यह रुपए मेहंदवास थाना क्षेत्र के भरनी हाल भीलवाड़ा निवासी राधेश्याम कीर (52) पुत्र बालूराम कीर चुराए हैं। उसका पता किया गया तो वह शातिर बदमाश है। वह गत दिनों चोरी के मामले में जेल में बंद था।

प्राथमिक पूछताछ में इसने डिपो क्षेत्र देवली रोड पर एसबीआई बैंक के सामने खड़ी एक्टिवा कि डिग्गी को भी तोड़कर 2 लाख 89 हजार रुपए चुराए थे। पुलिस आरोपी से कड़ी पूछताछ कर रही है। इस दौरान उससे कई वारदातें खुल सकती है।