नाबालिग से रेप का आरोपी गिरफ्तार:पुलिस ने किया कोर्ट में पेश, 2 दिन के रिमांड पर भेजा

टोंक3 महीने पहले
नाबालिग बच्ची के साथ रेप करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट ने 2 दिन के रिमांड पर सौंपा है। - Dainik Bhaskar
नाबालिग बच्ची के साथ रेप करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट ने 2 दिन के रिमांड पर सौंपा है।

टोंक के उनियारा थाना इलाके में एक नाबालिग बच्ची के साथ रेप करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को पोक्सों मामलों की स्पेशल कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे 2 दिन के रिमांड पर सौंप दिया गया।

डीएसपी शकील अहमद खान ने बताया कि उनियारा कामधेनु सर्किल के पास शंभू दयाल शर्मा के खेत में नाबालिग बच्ची के पिता और बालिथल निवासी नाजिम पुत्र कालू लोहार सामलाती खेती करते थे। आरोपी नाजिम, नाबालिग बच्ची और उसका पिता भी खेत में बनी टापरी में रहते थे। आरोपी नाजिम ने मौका पाकर नाबालिग बच्ची से कई बार रेप किया। नाबालिग के पिता को शक होने पर वह उनियारा में एक बस्ती में रहने लगा। आरोपी नाजिम ने मौका देखकर ने यहां आकर भी कई बार नाबालिग से रेप किया।

आरोपी नाजिम की ओर से बार-बार रेप करने और धमकाने पर पीड़िता ने पूरी घटना अपने पिता को बताई इस पर परिवार के लोगों ने उसकी सगाई दूसरे शहर में कर दी। आरोपी नाजिम ने पीड़िता के होने वाले पति को रेप की बात बता दी। ऐसे में परेशान होकर पीड़िता ने उनियारा थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस ने जांच के बाद आरोपी को अरेस्ट कर लिया। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे रिमांड पर भेज दिया। फिलहाल पुलिस आरोपी नाजिम से कड़ी पूछताछ कर रही है।