अवैध बजरी से भरे 2 ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त:SIT और पुलिस ने की कार्रवाई, जब्त वाहनों पर नंबर ही नहीं

टोंक4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एसआईटी और सदर थाना पुलिस ने रविवार को बंबोर के पास से बजरी से भरी 2 ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त की है। - Dainik Bhaskar
एसआईटी और सदर थाना पुलिस ने रविवार को बंबोर के पास से बजरी से भरी 2 ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त की है।

एसआईटी और सदर थाना पुलिस ने रविवार को बंबोर के पास से बजरी से भरी 2 ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त की है। साथ ही एक ट्रैक्टर-ट्रॉली ड्राइवर को डिटेन कर लिया है। वहीं, दूसरा ड्राइवर बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को छोड़कर भाग छूटा। जब्त किए गए वाहनों पर नंबर भी नहीं लिखे हुए हैं।

थाना प्रभारी हरिराम ने बताया कि अवैध बजरी के परिवहन और अवैध खनन की रोकथाम को लेकर दो टीम हेड कॉन्स्टेबल ओम प्रकाश और किशनपाल के नेतृत्व में भेजी गई थी। साथ में एसआईटी की टीम भी थी। हेड कॉन्स्टेबल किशनपाल के नेतृत्व वाली टीम बंबोर गांव के पास पहुंची। गांव से करीब एक किमी पहले ही पुलिस को देखकर अवैध बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को छोड़कर उसका ड्राइवर भाग छूटा। पुलिस मौके मिली बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त कर थाने ले आई है।

इसी तरह दूसरी टीम हेड कॉन्स्टेबल ओमप्रकाश के नेतृत्व में एसआईटी के साथ बंबोर नहर के पास पहुंची। जहां अवैध बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त कर लिया। साथ में उसके ड्राइवर ठीकरिया निवासी जीतराम पुत्र बाबू लाल मीणा को डिटेन कर लिया है। दोनों ही ट्रैक्टरों के नंबर लिखे हुए नहीं हैं। पुलिस ने अज्ञात और एक नामजद ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।