सूने मकान में दिन दहाड़े चोरी:ढाई लाख रुपए नकद और डेढ़ लाख के जेवर ले गए चोर

टोंक2 दिन पहले
चोर दिन दहाड़े सूने मकान के ताले तोड़कर करीब ढाई लाख रुपए नकद और डेढ़ लाख रुपए के जेवर चोरी करके ले गए।

कोतवाली थाना इलाके के बड़ा तख्ता में चोरों ने शनिवार को दिन दहाड़े एक सूने मकान को निशाना बनाया है। चोर करीब ढाई लाख रुपए नकद और करीब डेढ़ लाख रुपए के सोने-चांदी के जेवर लेकर फरार हो गए। घटना के समय परिवार के के सदस्य बाहर गए हुए थे।

टोंक सिटी सर्किल ऑफिसर सलेह मुहम्मद ने बताया कि पीड़ित मकान मालिक विनोद शर्मा की पत्नी इंदिरा देवी सुबह करीब 10 बजे मकान में ताला लगाकर अपने कार्यालय चली गई। पीछे से चोर मकान का मुख्य द्वार तोड़कर अंदर घुसे गए। एक कमरे का ताला तोड़ने में चोर कामयाब नहीं हो पाए तो कमरे की खिड़की में लगी लोहे की इंगलों को तोड़कर कमरे के अंदर घुसे। जहां अंदर अलमारी में रखे करीब ढाई लाख रुपए और 5 तोला सोना सहित अन्य सामान लेकर फरार हो गए।

पीड़ित विनोद शर्मा ईसरदा बांध के ऑफिस में प्राइवेट जॉब करते हैं और उनकी पत्नी भी एक निजी कार्यालय में कर्मचारी के पद पर कार्यरत है। पुलिस अधिकारियों ने पीड़ित से मामले की जानकारी जुटाते हुए आसपास के CCTV फुटेज भी खंगाले। मामले की जांच पड़ताल के लिए पुलिस की टीमें भी गठित की है। बाद में सूचना पर टोंक सिटी सर्किल ऑफिसर सलेह मुहम्मद, कोतवाल जितेंद्र सिंह चारण सहित अन्य पुलिस अधिकारियों ने घटना स्थल का जायजा लिया।