सड़क हादसे में युवती की मौत:2 घायलों का अस्पताल में इलाज जारी, डंपर के अचानक ब्रेक लगाने से हादसा

टोंक4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
टोंक के उनियारा थाना क्षेत्र में एनएच पर गुरुवार रात डंपर के अचानक ब्रेक लगाने से पीछे आ रही बाइक टकरा गई। - Dainik Bhaskar
टोंक के उनियारा थाना क्षेत्र में एनएच पर गुरुवार रात डंपर के अचानक ब्रेक लगाने से पीछे आ रही बाइक टकरा गई।

टोंक के उनियारा थाना क्षेत्र में एनएच पर गुरुवार रात डंपर के अचानक ब्रेक लगाने से पीछे आ रही बाइक टकरा गई। हादसे में बाइक सवार बेटी की मौत हो गई और मां, बेटा घायल हो गए। दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उनियारा थाने के ASI रतन लाल ने बताया कि कृषि मंडी टोंक के सामने रहने वाले सिराजुद्दीन (22) पुत्र इकरामुद्दीन, उसकी मां नसीम बानो (65) पत्नी इकरामुद्दीन और बहन तस्लीम बानो (30) पुत्री इकरामुद्दीन गुरुवार रात को सवाईमाधोपुर में रिश्तेदारी से लौट रहे थे। इस दौरान करीब 9 बजे उनियारा के पास गलवा बांध की नहर की पुलिया पर आगे चल रहे डंपर के सामने जानवर आ गया। इसके चलते डंपर ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दिए। इससे पीछे आ रही बाइक का संतुलन बिगड़ गया और वह पीछे से डंपर से टकरा गई।

इससे सिराजुद्दीन, उसकी मां नसीम बानो और बहन तस्लीम बानो गंभीर घायल हो गए। हादसे की सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एम्बुलेंस से तीनों को सआदत अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से तस्लीम बानो की हालत गंभीर होने पर उसे जयपुर रेफर कर दिया। जयपुर ले जाते समय रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। वहीं पुलिस ने मृतक तस्लीम बानो का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।