फेसबुक पर दोस्ती कर नाबालिग से रेप:परिजनों ने गुमशुम रहने का कारण पूछा तो खुला मामला, रिपोर्ट दर्ज

टोंकएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लांबाहरिसिंह थाना क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की के साथ फेसबुक पर दोस्ती कर रेप करने का मामला समाने आया है। - Dainik Bhaskar
लांबाहरिसिंह थाना क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की के साथ फेसबुक पर दोस्ती कर रेप करने का मामला समाने आया है।

लांबाहरिसिंह थाना क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की के साथ फेसबुक पर दोस्ती कर रेप करने का मामला समाने आया है। नाबालिग गुमशुम रहनी लगी जो परिजनों ने पूछताछ की तब मामले का खुलासा हुआ। इसके बाद पीड़िता के पिता ने मामला दर्ज कराया है।

थानाधिकारी प्रभुसिंह चुण्डावत ने बताया कि शनिवार रात पीड़िता नाबालिग लड़की के पिता ने मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में बताया कि एक साल पहले उसकी बेटी से जयपुर जिले के फागी क्षेत्र के आरोपी ने फेसबुक पर दोस्ती की। फिर उससे चैटिंग शुरू कर की। इस दौरान उसने झांसे में लेकर अज्ञात स्थान पर बुलाया और ज्यादती की। इसके बाद आरोपी आए दिन उसे परेशान करने लगा। इससे वह कुछ समय से गुमशुम रहने लगी। इस पर परिजनों ने उससे इसका कारण पूछा तो उसने पूरा मामला बताया।

थानाधिकारी प्रभुसिंह चुण्डावत ने बताया एक इस मामले में जांच शुरू कर दी है। आरोपी की प्रारंभिक जानकारी मिली है कि वह बालिग है, लेकिन आरोपी के पकड़े जाने के बाद मेडिकल जांच या अधिकारिक सबूत से ही उसकी उम्र का पता लगेगा। मालपुरा ASP राकेश कुमार बैरवा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया गया है।