संदिग्ध अवस्था में मिला शव:सुबह घर से निकला था शाम को मौत की सूचना आई, परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज कराया

निवाई9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उपखंड क्षेत्र के मुंडिया चौराहे पर कुरेड़ा के छाजूलाल (42) का शव संदिग्ध अवस्था में मिला। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पीपलू पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सआदत अस्पताल में मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया तथा शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। परिजनों ने इस मामले में हत्या का अंदेशा जताते हुए पीपलू थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। साथ ही मामला दर्ज करके पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

मामले की जांच कर रही पीपलू पुलिस उपाधीक्षक इन्दु लोदी ने बताया कि मृतक के भाई धूलचंद पुत्र भागीरथ मीणा निवासी कुरेड़ा ने पीपलू थाने में दी रिपोर्ट में कहा कि उसके भाई छाजूलाल को देवरी निवासी सहायक पंचायत सचिव रामराय और जवाली निवासी पूर्व सरपंच का पति रवि यादव शुक्रवार शाम को करीब 6 बजे अपने साथ मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले गए थे। करीब 7.45 पर उसके भतीजे के फोन पर किसी ने सूचना दी कि छाजूलाल का शव मूंडिया चौराहा के पास सड़क किनारे पड़ा है। सूचना पाकर इस परिवार के लोग मौके पर पहुंचे साथ ही पीपलू पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सआदत अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां शनिवार को पोस्टमार्टम कराया है।

पीपलू पुलिस थाने के एसआई देवराज सिंह ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर पीपलू थाने में हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी। साथ ही इस मामले की जांच पीपलू सीओ कर रही हैं।

खबरें और भी हैं...