पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मारपीट:बाड़े की दीवार तोड़कर जबरन कब्जा और मारपीट के आरोप में चार के खिलाफ केस

आमेटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आमेट क्षेत्र के सेलागुड़ा गांव में कब्जा और महिला से मारपीट करने का मामला

सेलागुड़ा गांव में 40 साल से काबिज बेवा कमला के बाड़े की दीवार तोड़कर बाड़े पर जबरन कब्जा करने और महिला से मारपीट का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस के अनुसार क्षेत्र के सेलागुड़ा गांव में पीड़िता कमला बाई (48) पत्नी गोपीलाल कुमावत ने रिपाेर्ट में बताया कि वह और दिव्यांग बेटा 40 वर्ष से मकान में रह रहे हैं। मकान के पास में ही बाड़ा है। इसमें कच्ची रसोई है।

16 दिसंबर 2020 को पूजा पत्नी दिनेश कुमावत, रामलाल पुत्र प्रताप कुमावत, शिवलाल पुत्र कजोड़ कुमावत, प्रभुलाल पुत्र मोहन कलाल आए और मकान का ताला तोड़ दिया। जेसीबी मशीन से बाड़े में रखी लकड़ियां, पत्थर, कच्ची रसोई को तोड़कर जबरन कब्जा किया। महिला काे जेसीबी के टायर के नीचे कुचलकर मारने की धमकी दी।

इसकी शिकायत आमेट एसडीएम कार्यालय और थाना अधिकारी के समक्ष की। उपखंड अधिकारी ने मौका-मुआयना कर आरोपी को जमीन पर किसी प्रकार का निर्माण नहीं करने के लिए पाबंद किया था, लेकिन 6 फरवरी को पूजा पत्नी दिनेश कुमावत निवासी आसोटिया कांकरोली, शिवलाल कुमावत, रामचंद्र कुमावत निवासी सेलागुड़ा ने आकर घर से बाहर निकालकर मारपीट की।

सास और महिला का दिव्यांग बेटा आए तो चारों ने उनके साथ भी मारपीट की। आरोपियों ने नग्न कर पूरे गांव में घुमाने की धमकी दी। पुलिस ने महिला की पर रिपोर्ट उसका मेडिकल कराया। इस संबंध में थानाधिकारी विजेंद्र सिंह का कहना है कि पीड़िता थाने पर आई। उसकी रिपोर्ट दर्ज कर नियमानुसार कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें