पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या:सात साल से परिवार वालाें काे जासूसी की नाैकरी हाेने की बात कहकर कर रहा था गुमराह, राज खुलने के डर से किया सुसाइड

आमेट5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ग्राम पंचायत आगरिया में बुधवार शाम युवक ने फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली। युवक का शव 3 घंटे की मशक्कत के बाद कमरे का दरवाजा ताेड़कर नीचे उतारा जा सका। इसके बाद आमेट अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। इसका गुरुवार सुबह पाेस्टमार्टम कर अंतिम संस्कार किया।

युवक ने 4 पेज का सुसाइड नाेट लिखकर बताया कि मेरी माैत का जिम्मेदार स्वयं हूं। परिजनाें काे परेशान नहीं करें, माैत के बाद सत्संग भजन करवाएं ताकि आत्मा काे शांति मिले। मेरे काेई जासूसी विभाग में नाैकरी नहीं हैं। परिजनाें और ग्रामीणाें से झूठ बाेला और 7 सालाें से गुमराह कर रहा हूं। सभी माफ करना कर देना।

थानाधिकारी दलपतसिंह ने बताया कि बड़ा मंदिर के पास आगरिया आमेट निवासी तेजपाल 24 पुत्र हजारीलाल सुथार ने खुद काे कमरे में बंदकर पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने कमरा खाेलने की 3 घंटे की मशक्कत के साथ िमस्त्री से दरवाजा तुड़वाया।

इस पर देखा कि तेजपाल फंदे से लटका हुआ है। उसकी जेब में 4 पेज का सुसाइड नाेट मिला। जिसमें सात वर्षाें से बेराेजगार हाेना बताया। नाैकरी नहीं हाेने की जानकारी परिजनाें काे देने के भय से आत्महत्या की। बुधवार शाम साढ़े 3 बजे तेजपाल के छाेटे भाई गोविंद का पुलिस काे फोन आया कि तेजपाल ने खुद काे कमरे में बंद कर दिया है, जो काफी खटखटाने पर भी दरवाजा नहीं खोल रहा।

इस पर एएसआई अर्जुनलाल, हेड कांस्टेबल लालाराम, कांस्टेबल गोविंद सिंह, सुमित मौके पर पहुंचे और दूसरी मंजिल पर स्थित कमरे काे खुलवाकर शव नीचे उतरवाया। वीडियोग्राफी करवा कर तलाशी लेने पर सुसाइड नाेट मिला। जाे परिजनाें काे पढ़वाया और माैके पर ही सील चिट किया। गुरुवार सुबह पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को साैंपा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें