पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अरनोद थाना पुलिस की कार्रवाई:बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार, 12 बाइक बरामद

अरनोद5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश कर दो आरोपियों के कब्जे से 12 बाइक जब्त कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी रविंद्रसिंह ने बताया कि पूर्व में बाइक चोरी के प्रकरणों में अभियुक्तों की तलाश के लिए टीम गठित की गई थी। विभिन्न सीमावर्ती क्षेत्रों में टीम द्वारा नाकाबंदी की गई। बुधवार को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि एक बुलेट मोटरसाइकिल लेकर कनाड रोड़ पर मोइन पुत्र साजिद निवासी कोटड़ी व उनका साथी कनाड़ आए हुए हैं।

सूचना पर टीम मौके पर पहुंची लेकिन अभियुक्त बुलेट को छोड़कर भाग गए। इसी दौरान मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि भचूण्डला में अजय हरिजन व राहुल मीणा निवासी दलोट व उनके दो और साथी के पास चाेरी की पल्सर बाइक है। ये भी माेईन गैंग के सदस्य हैं। सूचना पर पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंची और दलोट से 2 अभियुक्त को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से 12 मोटरसाईकिल बरामद की गई। गहनता से पूछताछ करने पर और मोटरसाईकिल बरामद होने की संभावना है।

उक्त टीम का सरगना मोईन पुत्र साजिद है। जो स्मैक पीने का आदी व मौज शौक के कारण बाइक चुराता है। अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया कि थाना अरनोद क्षेत्र से चाेरी 4 बाइक, थाना सालमगढ़ सर्कल से चोरी 4 बाइक तथा मध्यप्रदेश के जावरा से 4 बाइकें चुराई गईं, जिन्हें बरामद किया गया। इस प्रकार कुल 12 बाइकें बरामद की गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें