पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अतिथि:दलोट में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जल्द बनेगा : विधायक

अरनोद24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ब्लाॅक कांग्रेस अरनोद, दलोट की वर्चुअल मिटिंग रविवार को हुई। जिसमें मुख्य अतिथि विधायक रामलाल मीणा, विशिष्ट अतिथि जिला अध्यक्ष भानूप्रताप सिंह राणावत, युवा जिलाध्यक्ष अजय राठौड़ मौजूद रहे। वर्चुअल मिटिंग की अध्यक्षता कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष अरूण सिंह चुण्डावत ने की। जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह राणावत ने पदाधिकारियों से संवाद किया और युवा कार्यकर्ताओं से लोगों की मदद करने की अपील की।

विधायक रामलाल मीणा ने कहा कि जल्द ही दलोट प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में बदला जाएगा। जरूरतमंदों के लिए हेल्प, मरीजों को अस्पतालों में एवं दवाइयों के लिए मदद करना, बूथ स्तर तक मजबूत करने के लिए आमजन को जागरूक करें। जो भी स्वीकृत कार्य है उन्हें भी जल्द पूर्ण कराए जाएंगे। सभी व्यापारियों को नियमानुसार मिलेगी छूट : इसी के साथ ही विधायक रामलाल मीणा से जनप्रतिनिधियों ने आग्रह किया कि अब समयानुसार व्यापारियों को छूट दी जाए।

विधायक रामलाल मीणा ने कहा कि आने वाले दिनों में समयानुसार समस्त व्यापारियों को छूट दी जाएगी। ब्लाॅक अध्यक्ष अरुण सिंह ने कहा कि पदाधिकारी और कार्यकर्ता जरूरतमंदों की मदद करें। क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों ने मोहेड़ा, निनोर पुलिया, मध्यप्रदेश सीमा तक सड़क कार्य जल्द पूर्ण करने की मांग की। वर्चुअल मिटिंग में प्रधान, उपप्रधान, जिला परिषद सदस्य, सरपंच अरनोद, दलोट के जनप्रतिनिधि और पदाधिकारी व कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...