भुगतान अटका है:कॉपरेटिव सोसायटी से भुगतान दिलाने की मांग को लेकर एसडीएम को ज्ञापन साैंपा

अवलेश्वर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के आदर्श क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी के निवेशकों को भुगतान दिलाने की मांग को लेकर आदर्श वेलफेयर एसोसिएशन ट्रस्ट के तत्वाधान में प्रतिनिधिमंडल ने प्रधानमंत्री, गृहमंत्री के नाम विधायक व एडीएम को ज्ञापन सौंपा। निवेशकों ने बताया कि उनका भुगतान काफी दिनों से सोसाइटी में अटका पड़ा है।

ऐसे में शीघ्र भुगतान दिलाया जाए तथा सोसाइटी को फिर से सुचारू शुरू किया जाए। उन्होंने बताया कि सोसाइटी 1999 से सुचारू रूप से संचालित होकर सदस्यों से लेनदेन कर रही थी। जिसे भारत सरकार के कृषि मंत्रालय की ओर से मल्टी स्टेट क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी के तहत सदस्यों से लेन देन करने का अधिकार दिया हुआ था।

विगत 2 वर्ष से सोसाइटी पर लिक्विडेटर नियुक्त किया हुआ है जिसे हटाकर प्रशासक नियुक्त कर सदस्यों के भुगतान की कार्रवाई करवाई जाए। सोसाइटी के नए चुनाव करवाकर सोसाइटी का संचालक मंडल बनाकर सोसायटी की ओर से दिए गए ऋणों की वसूली की कार्रवाई की जाए। जिससे निवेशकों का पैसा वापस प्राप्त हो सके और निवेशकों को भुगतान हो सके।

ज्ञापन देने वालों में राधेश्याम शर्मा, अनिल कोठारी, पंकज शर्मा, मोड़ीराम कुमावत, अनिल प्रजापत, सौरभ जैन, भागीरथ शर्मा, पंकज शर्मा, अनमोल कोठारी, सूरज टेलर, विनोद शर्मा, युगल भावसार सहित प्रतापगढ़ जिले के कई निवेशक शामिल थे।

खबरें और भी हैं...