पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नगर पालिका चुनाव:बेगूं, कपासन और बड़ीसादड़ी नगर पालिका चुनाव के प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला आज

बेगूं3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर पालिका चुनाव मतदान के करीब 60 घंटे बाद आज रविवार सुबह ईवीएम मशीनों से 52 प्रत्याशियोंके भाग्य का फैसला होगा। पुलिस जवान ईवीएम मशीनों की चौकसी में है। बेगूं नपा के 24 वार्डों के 52 प्रत्याशियों का परिणाम आज रविवार सुबह 9 बजे से घोषित होगा। ईवीएम की बराबर पुलिस द्वारा चौकसी रही। मतगणना स्थल का रिटर्निंग अधिकारी एसडीएम मनीष कुमार जाटव और तहसीलदार गोपाल बंजारा ने निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। मतगणना की सभी आवश्यक तैयारियां कर ली गई है। रविवार सुबह 9 बजे से पंचायत समिति के किसान केन्द्र में मतगणना शुरू होगी।

पहले राउंड में एक से पांच वार्डों की मतगणना होगी। सबसे पहले पांच वार्डों का परिणाम घोषित होगा। पांच टेबलों पर 6 राउंड में मतगणना होगी। ईवीएम से करीब एक- डेढ़ घंटे में सभी 24 सीटों का परिणाम घोषित होने की संभावना है।इधर कांग्रेस और भाजपा प्रत्याशियों की अलग अलग बाड़ेबंदी कर ली गई है। पालिका चुनाव की मतगणना रविवार सुबह 9 बजे से पंचायत समिति में शुरू हाेगी। रिटर्निंग अधिकारी जवाहरलाल जैन ने बताया कि आवश्यक तैयारियां पूरी कर ली हैं। प्रत्याशियों को बाड़ाबंदी में रखा है।

कपासन: 31 बूथ की गणना 7 राउंड में होगी
नगर पालिका चुनाव के लिए 25 वार्डाें की मतगणना रविवार सुबह 9 बजे पंचायत समिति के सभागार में होगी। गणना पांच टेबल पर होगी। सभागार में 25 वार्डों के 31 बूथों की गणना के लिए 5 टेबल लगाई है। वार्ड क्रमांक वाइज मतगणना होगी। 31 बूथ होने से 7 राउंड में मतगणना पूरी होगी। मतगणना स्थल पर सुबह 7 बजे आरओ व स्टाफ का प्रवेश होगा। 7.30 बजे प्रत्याशी, निर्वाचन अभिकर्ता या उनका गणन अभिकर्ता प्रवेश कर सकेंगे।

जिनकी उपस्थिति में 8 बजे स्ट्रांग रूम से ईवीएम निकाली जाएगी। 9 बजे मतगणना शुरू होगी। राशमी एसडीएम को मतगणना दिवस का मजिस्ट्रेट नियुक्त किया। डीएसपी दलपत सिंह, सीआई हिमांशुसिंह राजावत तैनात रहेंगे। पंचायत समिति के बाहर मुख्य मार्ग पर निर्धारित दूरी पर बेरिकेड्स लगाए हैं। यह मार्ग मतगणना के दौरान बंद रहेगा। इस दौरान यातायात डायवर्ड कर रीको इंडस्ट्री से बाइपास निकाला जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें