पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धोखा:बैंक लाेन दस्तावजों में हेरा फेरी के मामले में तीन आराेपी गिरफ्तार

भीम12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बें के बैंक ऑफ बड़ौदा में कुछ माह पूर्व बैंक लाेन दस्तावेजों में हेरा फेरी करने के मामले में मंगलवार काे तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। थानाधिकारी गजेंद्रसिंह ने बताया कि बैंक ऑफ बड़ौदा के पूर्व शाखा प्रबंधक सौरभ कुमार व्यास ने 2019 जुलाई में भीम थाने में मुकदमा दर्ज करवाया कि कृषि ऋण लेने पर हिस्सा प्रमाण पत्र में हेरा फेरी की गई और बैंक को धोखे में रखकर ऋण उठा लिया, जबकि वास्तव में भूमि बहुत कम थी। लेकिन दस्तावेजों में हेर फेर करके भूमि अधिक बता दी और बैंक ऑफ बड़ौदा से ऋण उठा लिया। बैंक ऑफ बड़ौदा में ऑडिट होने पर ऋण लेने वालों के दस्तावेजों की जांच की गई।

इस पर मौके पर जमीन कम पाई। जिसके चलते ऋण उठाने वाले आरोपी गाेगेला निवासी मनुरुप पुत्र लच्छूराम गुर्जर, घाटा अजीतगढ़ निवासी मोहन पुत्र रामसिंह रावत और मोहनी देवी पत्नी मोहनसिंह रावत को गिरफ्तार किया। तीनों आरोपियों ने मूल दस्तावेजों में हेराफेरी कर बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा भीम से लिमिट से अधिक ऋण लेकर बैंक के साथ धोखाधड़ी की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें