पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लड़की भगाने का आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव:संपर्क में आए चारभुजा थाने के 22 पुलिसकर्मियों के सैंपल लेकर थाने में ही क्वारैंटाइन किया

चारभुजाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सूरत से आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस 29 जून को चारभुजा थाने लाई
  • गुरुवार रात में पॉजिटिव आने पर चारभुजा के कोविड़ सेंटर में भेजा

नाबालिग लड़की काे लेकर भागे आरोपी को पुलिस सूरत से पकड़ कर लाई और उसकी कोरोना जांच के लिए सैंपल लेकर उदयपुर भेजा गया। गुरुवार रात को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। आरोपी के संपर्क में आने पर शुक्रवार को चारभुजा पुलिस थाने के पूरे स्टाफ को थाने में ही क्वारेंटाइन कर बाहरी व्यक्ति के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया है।

हिमाचल सूरी चिकित्सालय में 22 पुलिस कर्मियों की सैंपलिंग कर जांच के लिए भेजी है। चारभुजा के सीआई योगेन्द्र व्यास ने बताया कि 28 जून को मंगल सिंह पुत्र फतेसिंह राजपूत निवासी खरनी खेड़ा ने एक रिपोर्ट देकर बताया कि उसकी नाबालिग लड़की को विक्रम सिंह पुत्र केसर सिंह राजपूत निवासी मेरड़ा खालसा थाना आमेट बहला फुसला कर भगा ले गया है।

इस पर राजसमंद एसपी भुवन भूषण यादव के निर्देशन में एक टीम का गठन किया गया, जिसमे लक्ष्मण सिंह एएसआई गोमती चौकी, पर्वत सिंह एवं महिला कांस्टेबल सुमित्रा के नेतृत्व में टीम मुखबिर की सूचना पर सूरत, गुजरात पहुंची। वहां से आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस 29 जून को चारभुजा थाने ले आई, जिसकी चारभुजा में ही कोरोना जांच करवाई गई, जिनकी रिपोर्ट गुरुवार रात में पॉजिटिव आने पर उसे रात में ही चारभुजा के माहेश्वरी सेवा भवन में बनाए गए कुंभलगढ़ ब्लॉक के कोबिड केयर सेन्टर पर भेज दिया है। वहां पर पुलिस की कस्टडी में आरोपी को रखा गया है। वहीं उसके सम्पर्क में आए चारभुजा थाने के 22 ही कर्मियों का सैंपल लेकर क्वारेंटाइन कर दिया है। 

चिकित्सा टीम डॉ. शिवराम जाट, मेलनर्स महेन्द्र सिंह परमार, सहयोगी दिलीप कुमार एवं प्रयोगशाला सहायक सुमन शर्मा ने थाने के स्टाफ के अलावा बाहर से आए 28 प्रवासियों सहित कुल 50 जनों के सैंपल लेकर शुक्रवार को उदयपुर भेजे हैं। वहीं सैंपलिंग के बाद प्रवासियों को होम क्वारेंटाइन में भेज दिया। ज्ञात रहे इन दिनों महाराष्ट्र से एक बार फिर प्रवासियों के आने का क्रम शुरू हो गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें