पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डिजिटल बनाकर स्मार्ट स्टडी:शिक्षक ने स्कूल को भेंट की अध्ययन सामग्री

दलोट14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राउप्रावि घटिया कलां स्कूल के शिक्षक देवीलाल मीणा ने बच्चों को डिजिटल तरीके से पढ़ाने के लिए विद्यालय को अध्ययन सामग्री भेंट की। शिक्षक ने बताया कि बच्चों और अभिभावकों की आर्थिक स्थिति और विद्यालय की दयनीय हालत देखकर नवाचार करने के उद्देश्य से स्कूल को डिजिटल बनाकर स्मार्ट स्टडी करवाना व प्रोजेक्टर के माध्यम से गरीब बच्चों को लाइव पढ़ाने का मानस बनाया।

शिक्षक ने विद्यालय को कक्षा एक से 8 तक प्रत्येक कक्षा में मार्कर बोर्ड व सभी कलर के मार्कर पूरे सत्र भर के लिए, सभी विषयों की नोटबुक, डस्टर, पेन, ज्यॉमेट्री बॉक्स का सामान, डस्टबिन, जरूरतमंद बच्चों को गणवेश, पानी की बोतल आदि सामान भेंट किए। इस मौके पर ग्रामीणों ने शिक्षक का साफा बांधकर स्वागत किया।

प्रधानाध्यापक नानूराम मीणा ने शिक्षक का आभार जताया। कार्यक्रम में एसएमसी अध्यक्ष विक्रम निनामा, पूर्व अध्यक्ष कालूराम, उपाध्यक्ष पप्पू लाल मीणा, रूपलाल मईडा, मोगजी, अवंता, इतरी बाई सहित विद्यालय स्टाफ मौजूद रहा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें