पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दलोट से सेवना संपर्क सड़क फिर से बनाने की मांग:घटिया निर्माण की वजह से रुकवाया था काम, कलेक्टर और पीडब्ल्यूडी को लिखा पत्र

दलोट2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सेवना से दलोट की 4 किलोमीटर लंबी सड़क में से करीब 1 किलोमीटर के निर्माण कार्य को फिर से करवाने की मांग उठी है। गौरतलब है कि इस सड़क पर घटिया निर्माण के चलते कार्य रुकवा दिया गया था। सेवना ग्राम पंचायत में टंकी के पास से दलोट की ओर 1 किलोमीटर तक गौरव पथ के तहत सीसी सड़क बनी हुई है।

3 किलोमीटर की सड़क का निर्माण कार्य ठेकेदार को करना था, ठेकेदार ने 2 किलोमीटर सड़क बना दी। मात्र 1 किलोमीटर सड़क ही दलोट तक बनाना बची हुई थी कि ठेकेदार द्वारा घटिया सामग्री का उपयोग लेने की ग्रामीणों की शिकायत पर प्रधान श्यामा मीणा एवं दलोट सरपंच बालूराम ने मौके पर पहुंचकर 21 दिसंबर को सड़क निर्माण का कार्य रुकवा दिया। ठेकेदार पर पहले भी घटिया सामग्री से सड़क बनाने की बात सामने आई थी।

उस समय यह सड़क बनते बनते ही उखड़ गई थी, तब भी लोगों ने शिकायत कर फिर से उखड़ी सड़क को दुबारा बनवाया था। ग्रामीणों ने कलेक्टर प्रतापगढ़, पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता एवं उपखंड अधिकारी अरनोद को पत्र लिखकर सेवना के संपर्क सड़क का कार्य गुणवत्तापूर्ण कराने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें