पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वसूली अभियान:धरियावद में 22 बकायादारों के बिजली कनेक्शन काटे

धरियावद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

धरियावद क्षेत्र में इन दिनों अजमेर डिस्कॉम की ओर से बकाया वसूली का अभियान चलाया जा रहा है। सहायक अभियंता डीके सोनी ने बताया कि विद्युत निगम अधीनस्थ जिन उपभोक्ताओं के बिल की राशि बकाया है और वह जमा नहीं करा रहे हैं तो निगम के कर्मचारी उनसे वसूली करने का कार्य कर रहे है।

राजस्व अधिकारी आकाश मीणा ने बताया कि शुक्रवार को 22 कनेक्शन काटते हुए 4 लाख 60 हजार रुपए की वसूली की गई। धरियावद में बिजली विभाग के कर्मचारी अनिल, जुबेर, जितेन्द्र आदि कर्मचारियों के द्वारा बकाया वाले उपभोक्ताओं से राशि वसुलने के लिए घर घर जाकर आग्रह किया जा रहा है और नहीं मानने पर उनके कनेक्शन काटे जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि अगर कनेक्शन काटने के बावजूद उपभोक्ता बिजली चोरी करते पकड़े गए तो उन पर निगम के नियमानुसार कार्रवाई होगी।

अजमेर डिस्कॉम की ओर से इन दिनों जिले में बकाया वसूली को लेकर अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में क्षेत्र में निगम की टीम ने शनिवार को कई जगहों पर कार्रवाई की। बकाया बिल वाले 7 उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटे गए और इन पर 82924 रुपए का बिजली बिल बकाया चल रहा है। कनिष्ठ अभियंता कारूलाल के देखरेख में कालुराम पिता नान्या, चंदाना पिता नागजी, बाबु पिता धारजी, श्यामा जोखिया, किशन पिता नागजी, लक्ष्मी पत्नी भैरू सहित कुल 7 उपभोक्ताओं के बिजली कनेक्शन काटे गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें