पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ग्राम पंचायत:धरियावद पंचायत की कोरम में विकास कामों के प्रस्ताव लिए

धरियावद3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ग्राम पंचायत की कोरम सरपंच केबी मीणा व ग्राम विकास अधिकारी भवानीसिंह राठौड़ के नेतृत्व में हुई। जिसके तहत धरियावद के समस्त 21 वार्ड में समस्याओं व विकास कार्य को लेकर चर्चा की गई। सरपंच केबी मीणा ने बताया कि कोरम में सभी वार्ड पंच ने संयुक्त रूप से चर्चा कर प्रस्ताव लेते हुए शीघ्र ग्राम सुअर व आवारा पशु से नगर को मुक्त करने, धरियावद पुराना बस स्टैंड पोस्ट आफिस के समीप वाली लाइन में बनी दुकानों के रिनोवेशन करने का प्रस्ताव लिया गया।

नगर में सफाईकर्मी द्वारा नियमित सफाई नहीं करने को लेकर सभी वार्ड पंच ने उनका भुगतान नहीं करने का प्रस्ताव लिखवाया। साथ ही नाली और सफाई व्यवस्था सुचारू नहीं होने पर मार्च में नए टेंडर करने, अतिरिक्त टेंपो की व्यवस्था करने का प्रस्ताव लिया गया। पानी की क्षतिग्रस्त पाइप लाइन को दुरुस्त करवाने के लिए जलदाय विभाग को पत्र लिखने का प्रस्ताव लिया। इसके साथ ही पट्टे की फाइल का मौके पर जाकर निरीक्षण करने के बाद आवंटन करने का प्रस्ताव लिया गया।

इसके अलावा जिन क्षेत्रों में महिला वार्ड पंच है, कोरम के दौरान उनकी उपस्थिति को अनिवार्य किया गया। ग्राम सभा का आयोजन होने वाले हॉल को व्यवस्थित करते हुए अत्याधुनिक करने का प्रस्ताव लिया गया। बैठक में उपसरपंच अनिल वक्तावत, वरिष्ठ वार्ड पंच जसवंतसिंह कोठारी, प्रकाश कोठारी, दिव्या सोनी, आनंद सुथार, मुबारिक खां, नितेश टेलर, भूपेन्द्रसिंह, पराग सोनी, दीपक कोठारी आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें