पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निरीक्षण:धरियावद में आंगनबाड़ी एवं राशन डीलर केंद्र का किया निरीक्षण

धरियावद19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आंगनबाड़ी व राशन डीलर की कार्य व्यवस्था का अधिकारियों ने शनिवार को निरीक्षण किया। तहसीलदार संजय चरपोटा के निर्देश पर भू अभिलेख निरीक्षक सुरेन्द्र कुमार जैन, टीआरए दिनेश कुमार मेघवाल ने पाचागुड़ा आंगनवाड़ी, डाबीखेड़ा आंगनवाड़ी, साठपुर आंगनवाड़ी, साठपुर व पाचागुड़ा राशन डीलर सेंटर का निरीक्षण किया।

आंगनवाड़ी केन्द्र पर पोषाहार व्यवस्था व गुणवत्ता, राशन डीलर के यहां वितरण व्यवस्था सहित अन्य बिन्दुओं पर निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के तहत पांचागुड़ा राशन डीलर की दुकान बंद पाई गई। जिसके लिए तहसीलदार संजय चरपोटा को रिपोर्ट पेश कर उचित कार्रवाई के लिए सूचना प्रेषित की। बाकी सभी जगह व्यवस्था माकूल मिली।

तहसीलदार संजय चरपोटा ने बताया कि आंगनबाड़ी केन्द्र व राशन डीलर की व्यवस्थाओं को लेकर समय समय पर निरीक्षण किया जा रहा है। निरीक्षण के दौरान कोई भी लापरवाही पाई जाती है तो उसके खिलाफ कार्रवाई के लिए कलेक्टर को रिपोर्ट प्रेषित की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें