धरियावद क्षेत्र के पांचागुड़ा गांव का मामला:छत की पट्टियां भरभराकर गिरी, नीचे दबने से युवक की हुई मौत, मुआवजा देने की मांग

धरियावद20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

धरियावद क्षेत्र के पांचागुड़ा में घर के अंदर छत की पट्टियां गिरने से युवक की मृत्यु हो गई। सूचना पर पुलिस माैके पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीण व परिजनों की उपस्थिति में मौका पर्चा बनाते हुए शव को धरियावद रेफरल हाॅस्पिटल पहुंचाया। जहां हाॅस्पिटल प्रभारी डॉ. अवधेश बैरवा ने मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों काे साैंप दिया।

घटना के बाद चित्ताैड़िया सरपंच राजकुमार मीणा, ग्राम विकास अधिकारी प्रभुलाल गायरी, भू अभिलेख निरीक्षक गंगाराम तेली, पटवारी बाबूलाल आमलिया की उपस्थिति में मौका पर्चा बनाया गया। सीआई कमलचंद मीणा ने बताया कि मृतक जगदीश पुत्र पाचिया मीणा उम्र 30 वर्ष निवासी पाचागुड़ा उदयपुर से मजदूरी करने के बाद कई दिनों के बाद अपने घर बुधवार सुबह आया ही था कि घर के अंदर जाने पर अचानक घर की छत की पट्टियां भरभराकर गिरने से उसकी मृत्यु हो गई।

हालांकि घटना के दौरान मृतक के माता पिता बाहर थोड़ी ही दूरी पर खेत में कार्य कर रहे थे कि आवाज सुनते ही मोहल्लेवासी भी पहुंचे तथा एक बार साइड के मलबे को हटाने की कोशिश की। पुलिस के आने के बाद शव को धरियावद हाॅस्पिटल पहुंचाया। घटना को लेकर मृतक के पिता ने रिपोर्ट दी।

खबरें और भी हैं...