पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का महत्वपूर्ण योगदान:चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा और कांग्रेस ने झोंकी ताकत

खमनोर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • देशहित के कार्यों में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का महत्वपूर्ण योगदान : गुर्जर

खमनाेर पंचायत समिति में पंचायतराज चुनाव और जिला परिषद सदस्य के लिए चुनाव के लिए प्रचार के अंतिम दिन बुधवार काे पूरी ताकत झाैंक दी। कांग्रेस की ओर से सभाओं का दाैर चला ताे भाजपा की ओर वाहन रैली और घर घर जाकर वाेट मांगे गए। कांग्रेस जिलाध्यक्ष देवकीनंदन गुर्जर ने बुधवार को खमनोर में जनसंपर्क के दौरान कहा कि देशहित के कार्यों में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का महत्व पूर्ण योगदान रहा है। पंचवर्षीय योजना लाने का काम कांग्रेस ने किया। भाजपा नेताओं ने विकास के नाम पर सिर्फ झूठे वादे किए है। चुनाव में मेवाड़ को बिहार नहीं बनाना है। युवाओं के पास कोई रोजगार नहीं है। कांग्रेस सरकार ने मनरेगा योजना चलाकर बाहर से आए प्रवासियों को रोजगार देने का काम किया है। नगर पालिका चेयरमैन मनीष राठी, पार्षद रमेश राठौड़, खमनोर सरपंच ममता विरवाल, मोलेला सरपंच सीमा जैन, सेमा सरपंच संदीप श्रीमाली, फतेहपुर सरपंच जगन्नाथ प्रसाद डागलिया, जिला परिषद वार्ड नं 6 से प्रत्याशी कुक सिंह उठड़, पंचायत समिति सदस्य वार्ड नं. 4 से भैरू लाल विरवाल, वार्ड नं 10 से कृष्ण कांत माली, पूर्व उप सरपंच प्रकाश कटारा, व्यापार मंडल अध्यक्ष रामचंद्र पालीवाल मौजूद थे। इसी प्रकार भाजपा के प्रत्याशियों के प्रचार के लिए वाहन रैली निकाली गई। गांवों में घर घर जाकर संपर्क किया गया।

वार्ड 5 में कांटे की टक्कर
जिला परिषद सदस्य के लिए वार्ड 5 में कांग्रेस की सूरजदेवी गुर्जर और भाजपा की शशिकला चौधरी के बीच कांटे की टक्कर है। इसमें सूरजदेवी कांग्रेस जिलाध्यक्ष देवकीनंदन गुर्जर की पत्नी हाेने से पूरा कांग्रेस का लवाजमा लगा हुआ है। दूसरी ओर मेवाड़ क्लब के अध्यक्ष कैलाश चौधरी की पत्नी शशिकला चौधरी के प्रचार में भाजपा भी काेई कसर नहीं छाेड़ रही।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser