पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घायल:बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर दूर गिरी, दो युवक घायल

कुंवारियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कुंवारिया बाईपास पर हुआ हादसा, अस्पताल पर लगा था ताला, डॉक्टर को फोन कर बुलाया

कस्बे के राजसमंद-भीलवाड़ा राजमार्ग पर बाईपास पर बुधवार अपरान्ह साढ़े 3 बजे एक बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर दूर जा िगरी। इससे बाइक सवार दो युवक युवक घायल हो गए, जबकि बालिका बाल-बाल बच गई। घायलाें को कुंवारिया पीएचसी ले जाया गया, जहां पर डॉक्टर के नहीं मिले के बाद परिजनों ने डॉक्टर को फोन कर बुलाया। उसके बाद उनका उपचार किया गया।

हादसे में घायल आमेट तहसील के भील मगरा निवासी ललित पुत्र धनराज रेगर, नारायण लाल पुत्र गणेश लाल रेगर अाैर 8 वर्षीय पूजा को रामपुरिया के रोशन लाल रेगर, फियावड़ी के नारायण सिंह अाैर मादड़ी के कालू सिंह टेंपो से अस्पताल लाए पर अस्पताल के ताला लगा हुआ था। बाद में डॉक्टर को फोन पर बुलाया गया। 10 मिनट बाद डॉ. सोहन लाल मीणा पहुंचे और घायलों का प्राथमिक उपचार किया। मौके पर 108 भी

नहीं थी। दोनों घायलों का कुंवारिया पीएचसी पर ही इलाज किया गया। मौके पर रिश्तेदारों ने अस्पताल में चिकित्सकों के नहीं होने पर विभाग के प्रति नाराजगी जाहिर की। बताया कि शाम के समय एक स्थाई डॉक्टर की नियुक्ति होनी चाहिए ताकि स्थानीय एवं आसपास के लोगों को प्राथमिक उपचार समय पर मिल सके।

अस्पताल के दो डॉक्टरों को राजसमंद लगा रखा : बताया गया कि कुंवारिया पीएचसी के दो डॉक्टरों को कोरोना में राजसमंद लगा देने से पीछे चिकित्सा व्यवस्था चौपट हो रही है। ग्रामीणों ने पीएचसी पर स्टाफ की मांग की है।
चिकित्सा व्यवस्था में सुधार करवाएंगे : सीएमएचओ
अगर ऐसा है तो चिकित्सा व्यवस्था में सुधार लाया जाएगा ताकि आमजन को समस्या नहीं हो। जल्द ही कुंवारिया पीएचसी का निरीक्षण भी करेंगे।
प्रकाश चन्द्र शर्मा, सीएमएचओ, राजसमंद

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें