पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आत्महत्या:विवाहिता ने साड़ी के फंदे पर लटककर आत्महत्या की

कुंवारियाएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कुंवारिया थाना अंतर्गत कुरज गांव में रविवार को विवाहिता ने साड़ी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर राजसमंद के डीएसपी गोपाल सिंह भाटी, प्रशिक्षु डीएसपी नोपाराम भाकर, कुंवारिया थानाधिकारी पेशावर खान मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। कुरज निवासी अनु (22) पत्नी तिलकेश रेगर ने घर पर ही साड़ी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के दौरान ससुर शंकर लाल रेगर खेत पर काम कर रहे थे।

जेठ राजेश फैक्ट्री पर गया था। पति तिलकेश मजदूरों को खेत पर छोड़ने गया था। जेठानी सुशीला ने सुबह 9 बजे कमरे का दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा नहीं खोला। कमरे में से कोई हलचल भी नहीं हो रही थी। इस पर फिर परिजनों ने ऊपर जाली से देखा तो विवाहिता अनु रेगर फंदे पर लटकी हुई थी। पुलिस ने पीहर पक्ष को सूचित किया।

पीहर पक्ष के लोग कुरज पहुंचे। पीहर पक्ष के लोगों ने दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया। शव को रेलमगरा सीएचसी ले गए। जहां मेडिकल बोर्ड से पीएम करवाया गया। पुलिस ने बताया कि विवाहिता का साढ़े 3 माह पूर्व 30 जून को शादी हुई थी। पिता का आरोप है कि शादी के बाद से ससुराल पक्ष की ओर से प्रताड़ित किया जाता रहा है।

डिप्टी भाटी ने बताया कि पुलिस ने धारा 176 के तहत मामला दर्ज किया है। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। मामले की पूरी जांच रेलमगरा एसडीएम मनसुखराम कर रहे हैं। शव का पोस्टमार्टम कर पीहर पक्ष को सौंपा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें