सांसद का दौरा:लालबाग चौराहे पर 127 कराेड़ रु. में अंडरपास बनवाने की घाेषणा

नाथद्वारा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • श्री गोवर्धन चिकित्सालय नाथद्वारा में पीएम केयर फंड से स्थापित ऑक्सीजन प्लांट का किया निरीक्षण

शहर के लालबाग चौराहे पर अंडरपास निर्माण करवाया जाएगा। सांसद दीयाकुमारी ने अंडरपास निर्माण की घोषणा करते हुए कहा कि इससे दुर्घटना में कमी आएगी। वे नगर के लालबाग स्थित एक वाटिका में गुरुवार को लालबाग मित्र मंडल एवं भाजपा शहर मंडल द्वारा आयोजित स्वागत एवं सम्मान समारोह में संबोधित कर रही थी। कार्यक्रम में भाजपा के नवनियुक्त मोर्चा पदाधिकारियों और बूथ अध्यक्षों का सम्मान किया।

सांसद ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी हैं। संगठन में कार्यकर्ता ही रीढ़ है, उन्हीं की बदौलत भाजपा पूरे विश्व में सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी बनी है। बताया कि लालबाग में नेशनल हाईवे आठ पर क्षेत्रवासियों की लंबे समय से मांग थी। उसे पूरा करते हुए केंद्र सरकार ने 127 करोड़ की लागत से अंडरपास और सर्विस रोड के निर्माण को मंजूरी दी है और बहुत जल्द इसका काम भी शुरू हाे जाएगा।

उन्हाेंने लालबाग मित्र मंडल की पानी की टंकी बनवाने की मांग को भी जल्द पूरा कराने का आश्वासन दिया। बता दें कि हाईवे बनने के बाद से लालबाग चौराहे पर अंडरपास निर्माण की मांग की जा रही थी। इससे पहले सुबह उन्होंने श्री गोवर्धन चिकित्सालय नाथद्वारा में पीएम केयर फंड से स्थापित ऑक्सीजन प्लांट का निरीक्षण किया था। 200 सिलेंडर ऑक्सीजन प्रतिदिन उत्पादन वाले प्लांट को देखने के बाद उन्होंने कहा कि इससे कोरोना जैसी महामारी में मदद मिलेगी।

इस दौरान कुंभलगढ़ विधायक सुरेंद्र सिंह राठौड़, भाजपा जिलाध्यक्ष वीरेंद्र पुरोहित, जिला प्रमुख रतनी देवी, नाथद्वारा मंडल अध्यक्ष शंभु सिंह, पालिका नेता प्रतिपक्ष प्रदीप काबरा, जिला उपाध्यक्ष संगीता चौहान, सीपी धींग, पार्षद पूरण श्रीमाली, मंडल पदाधिकारी, मोर्चों के पदाधिकारी, कार्यकर्ता, पार्षद व आमजन मौजूद रहे ।

खबरें और भी हैं...