मिलेगी राहत:केशव कॉॅम्प्लेक्स से तेलीपुरा चौराहा तक सीसी सड़क निर्माण कार्य शुरू

नाथद्वारा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बहुप्रतीक्षित केशव कॉॅम्प्लेक्स से तेलीपुरा चौराहे तक सीसी सड़क निर्माण कार्य सोमवार को शुरू हुआ। इससे हजारों लोगों को आने-जाने में राहत मिलेगी। गत करीब 5 महीने से अधिक समय से क्षतिग्रस्त सड़क के पुनर्निर्माण की मांग की जा रही थी, लेकिन पालिका ने मानसून की बात कह कर सड़क निर्माण का कार्य रोक कर रखा था।

पार्षद विनोद बोहरा ने बताया कि नपाध्यक्ष मनीष राठी की उपस्थिति में सीसी सड़क बनाने के कार्य का शुभारंभ किया गया। भूमिगत केबलिंग के कार्य के दौरान सड़क खोदी गई थी, केबलिंग का काम पूरा होने तक बारिश का मौसम शुरू हो गया था, जिसके चलते सड़क निर्माण रोक दिया था। अब केशव कॉॅम्प्लेक्स से तेलीपुरा चौराहे तक सीसी सड़क निर्माण शुरू कर दिया है।

नपाध्यक्ष राठी ने बताया कि मानसून के शुरू होते ही पूरे शहर में चल रहे सड़क सहित अन्य निर्माण कार्य रोक दिए गए थे। बारिश का मौसम समाप्त होते ही निविदाएं निकाली गई और शहर में एक साथ कई जगहों पर विकास कार्य शुरू कर दिए गए हैं। बता दें कि केशव कॉॅम्प्लेक्स से तेलीपुरा तक की यह सड़क वार्ड 24 में आने-जाने के काम आती है, जहां आगामी 21 दिसंबर को चुनाव होने हैं। चुनाव कार्यक्रम की घोषणा हो चुकी है। इलाके के लोग गत कई माह से सड़क निर्माण करवाने की मांग कर रहे थे।

नगरपालिका की तरफ से मानसून होने की बात कह कर सड़क का कार्य रोक कर रखा गया था। इधर, बारिश का सीजन समाप्त हुआ और उधर, चुनाव की घोषणा भी हो गई, ऐसे में अब नपा द्वारा बनवाई जा रही रूटीन सीसी सड़क भी चर्चा का विषय बन गई कि चुनाव के चलते सड़क निर्माण का काम शुरू किया गया। हालांकि नपा प्रशासन को चुनाव नहीं होने पर भी सड़क निर्माण का काम करना था।

खबरें और भी हैं...