पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष और शिक्षा मंत्री डोटासरा ने किए श्रीजी दर्शन:केंद्र सरकार लाठी और गोली की सरकार है : गोविंद सिंह डोटासरा

नाथद्वारा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रदेश में स्थानीय निकाय के दो फेज में जो चुनाव हुए है, उसमें कांग्रेस पार्टी ने बहुमत के साथ बोर्ड बनाएं है। भाजपा का शहरी वोट बैंक माना जाता था, उसमें उनका सूपड़ा साफ हुआ है, क्योंकि वे प्रजातांत्रिक तरीके से बनी सरकार को गिराने में लगे रहे, उन्हें जनता ने विपक्ष में बैठाया वे सरकार की नाकामी दिखाने की जगह वे मुखयंमत्री-मुख्यमंत्री का खेल खेलते रहे और मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखते रहे।

उनके आठ-आठ मुख्यमंत्री बनते रहे, जनता की समस्या सरकार तक पहुंचाने में वे नाकाम रहे, गुटबाजी इतनी ज्यादा हो गई कि उनके प्रदेशाध्यक्ष को कहना पड़ा कि उन्हें किसी बड़े चेहरे या नाम की जरूरत नहीं है। ऐसे में जनता ने निर्णय ले लिया कि कांग्रेस की ही सरकार है जो अच्छा काम कर रही है, इससे कांग्रेस को नगर निगम के चुनावों में अच्छी सफलता मिली है।

यह कहना है कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष और शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा का, वे शनिवार सुबह नाथद्वारा में पत्रकारों से वार्ता की। कृषि कानून पर कहा कि जिस समय गांधी, नेहरू सहित अन्य आजादी दिलाने का काम कर रहे थे तब ये मुखबिरी का काम करते थे, वे आज हमें राष्ट्रभक्ति का पाठ पढ़ा रहे है। किसानों के साथ ऐसा जुल्म और अत्याचार क रहे है जैसा अंग्रेज करते थे।

उन्होंने कहा किस किसान संगठन या नेता ने यह तीन कानून लाने की बात मोदी या केंद्र सरकार से की। सरकार क्या लाठी गोली से चलती है। वोट जो देता है सरकार उससे बनती है, उनकी सुननी चाहिए। उन्होंने पैट्रोल, डीजल और मंहगाई पर भी मोदी सरकार को घेरा और कहा कि यह सरकार लाठी गोली की सरकार है।

इससे पहले मंत्री ने श्रीजी प्रभु की राजभोग झांकी के दर्शन किए। दर्शन बाद मंदिर में उनका परंपरानुसार समाधान किया गया। इस दौरान मंत्री उदयलाल आंजना, भीम के विधायक सुदर्शन रावत, जिलाध्यक्ष देवकीनंदन गुर्जर, नगराध्यक्ष रमेश जैन, नपाध्यक्ष मनीष राठी सहित एसडीएम अभिषेक गोयल, मंदिर मंडल सीईओ जितेन्द्र ओझा, डिप्टी जितेन्द्र आंचलिया, सीआई पूरणसिंह राजपूत मौजूद थे। मंत्री और प्रदेशाध्यक्ष का जिला कांग्रेस कमेटी, नगर कमेटी सहित मंदिर मार्ग पर राकेश सोनी और न्यू काॅटेज में जिले और संभाग से आएं कांग्रेस के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और सेवादल ने स्वागत सम्मान किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें