ज्ञापन सौंपा:आयुक्त को सात दिनों में हटाने की मांग, अनशन की चेतावनी

नाथद्वारा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तेलियाें का तालाब क्षेत्र में पालिका के स्वास्थ्य निरीक्षक और अन्य के साथ सफाई करने के दौरान स्थानीय चार व्यक्तियों द्वारा धमकी देने पर शुक्रवार को आयुक्त कौशल खटुमरा के राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज करवाने का मामला तूल पकड़ गया है। शनिवार को सैकड़ाें की संख्या में तहसील कार्यालय पहुंचे युवाओं और लोगों ने अधिवक्ताओं और लोगों को अनावश्यक प्रताड़ित करने को लेकर एसडीएम को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा।

एसडीएम के मौजूद नहीं होने पर खमनोर तहसीलदार सोहनलाल शर्मा को ज्ञापन साैंपा। बता दें कि शुक्रवार को आयुक्त खटुमरा की तरफ से शहर के तेलियों का तालाब क्षेत्र में पालिका निरीक्षक ताराचंद और अन्य कर्मियों को धमकी देने और राजकार्य में बाधा डालने की शिकायत देकर थाने में मामला दर्ज करवाया था। आयुक्त की तरफ से अधिवक्ता अर्पित पालीवाल, नीरज शर्मा, व्यापारी कुलदीप कनेरिया और जितेन्द्र पुरोहित के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था।

विरोध में शनिवार को स्थानीय नागरिकों सहित युवाओं ने राज्यपाल के नाम ज्ञापन देते हुए बताया कि उन्हें अनावश्यक प्रताड़ित किया जा रहा है। लोगो ने आयुक्त की कार्यशैली पर नाराजगी जताई। वहीं अायुक्त काे 7 दिनों में हटाने की मांग की। आयुक्त पर विभागीय कार्रवाई करने और मांग नहीं मानने पर अनशन की चेतावनी दी।

खबरें और भी हैं...