पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अवलोकन:विधानसभाध्यक्ष डाॅ. सीपी जोशी ने चौपाटी पर काम का अवलोकन किया,ज्ञापन देने और मिलने वालों का जमावड़ा लगा रहा

नाथद्वाराएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक

विधानसभाध्यक्ष डाॅ. सीपी जोशी रविवार दोपहर को मावली होते हुए जयपुर के लिए सड़क मार्ग से रवाना हुए। इससे पहले डाॅ.जोशी ने शहर की चौपाटी पर चल रहे कार्य और उनके आने के बाद 3 दिन में कितना काम हुआ इसका अवलोकन किया। अधिकारियों को कार्य शीघ्र समाप्त करने के निर्देश दिए और मंदिर मंडल सीईओ जितेन्द्र ओझा से सोमवार से खुलने वाले दर्शन की व्यवस्था के बारे में जानकारी ली। रविवार को होटल में सुबह से ज्ञापन देनेव मिलने वालों का जमावड़ा लगा रहा।

इन्दिरा रसोई का किया निरीक्षण : डाॅ. जोशी ने 12.30 बजे माॅडल बस स्टैण्ड स्थित इन्दिरा रसोई का निरीक्षण किया। उन्होंने किचन में बन रही रसोई, बनाने की प्रक्रिया, कच्ची सामग्री, ग्राहकों को देने की सर्विस सहित अन्य जानकारी ली। गांधी रोड पर रात को हुए डामरीकरण का काम देखा। चौपाटी से ही उन्होंने मंदिर मार्ग और बड़ा बाजार सहित दिल्ली बाजार जाने वाली सड़कों के कार्य प्रगति की जानकारी ली।

पैदल माणकचौक तक आ कर यहां अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। कलेक्टर अरविंद पोसवाल, एसडीएम अभिषेक गोयल, मंदिर सीईओ जितेन्द्र ओझा, बिजली विभाग के एक्सईएन राजेश कुमार सहित अन्य विभाग के अधिकारी थे। इधर नाथूवास के हरीश पालीवाल ने गत 18 महीने से जमीन खरीद विवाद में हुए प्रकरण में पुलिस की तरफ से कार्रवाई नहीं होने की शिकायत दी।

डाॅ. जोशी ने डिप्टी रोशन पटेल को मामले के निराकरण के निर्देश दिए। डाॅ. जोशी मावली के पूर्व विधायक शिव सिंह चाैहान के निधन पर उनके निवास पर जाने के लिए नाथद्वारा से सड़क मार्ग से मावली होते हुए जयपुर के लिए दोपहर 1.15 बजे रवाना हुए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें