पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:ट्रैवल्स बस और अवैध बजरी ले जाते डंपर में भिड़ंत, बस पलटी, 5 घायल

नाथद्वारा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नेशनल हाईवे पर गुरुवार सुबह शहर के वृंदावन बाग के सामने हुआ हादसा

नेशनल हाईवे पर गुरुवार सुबह शहर के वृंदावन बाग के सामने गलत दिशा में जाती ट्रैवल्स बस और अवैध बजरी लाते डंपर में भिड़ंत हो गई। टक्कर के बाद ट्रैवल्स बस सड़क पर पलट गई। हादसे में बस में 5 यात्रियों को चोट आई। सुबह श्रीनाथ सॉलिसिटर की बस लालबाग से गलत दिशा में होते हुए श्रीनाथ सॉलिसिटर के वृंदावन बाग के सामने स्थित ऑफिस पर जा रही थी। बस में करीब 20 यात्री सवार थे।

इस दौरान सामने से आ रहे बजरी से भरे डंपर से बस की टक्कर हो गई। ट्रैवल्स बस और डंपर दोनों की गति तेज होने से बस टक्कर के बाद पलट गई। घायल यात्रियों को लालबाग स्थित ट्रोमा सेंटर ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद 2 यात्रियों को उदयपुर रेफर कर दिया जबकि 3 को हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई। हादसे के बाद दोनों वाहन मालिकों की ओर से पुलिस में मामला दर्ज नहीं करवाया।

बता दें कि बनास नदी से अवैध बजरी निकालकर लाने वाले रेत माफिया बेखौफ होकर वाहनों को तेज गति से चलाते हैं। अवैध बजरी परिवहन करने वाले वाहनों की गति तेज होने से सामने से वाहन आ जाने पर बजरी से भरे वाहन नियंत्रण नहीं हो पाते हैं। इससे हाइवे पर हादसे बढ़ रहे हैं। ट्रैवल्स चालक भी तेज गति से बसें चलाते हैं। बसों में सवारियों के साथ अंदर और छत पर माल परिवहन करते हैं। इससे भी बसों को नियंत्रण करना मुश्किल हो जाता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें