रिटायर्ड आर्मी मैन के साथ हुई चाेरी:एसबीआई बैंक से 1 लाख रुपए निकाले थे, अचानक रुपए लेकर चम्पत हुए चोर, पुलिस तलाश में जुटी

उदयपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस आसपास की जगहों के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। - Dainik Bhaskar
पुलिस आसपास की जगहों के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

उदयपुर के गोगुंदा थाना इलाके में बस स्टैंड पर मौजूद एसबीआई बैंक के बाहर बुजुर्ग से 1 लाख रुपए चोरी हो गए। बुजुर्ग ने रुपयों को ढूंढा मगर मिले नहीं। इस पर बुजुर्ग ने गोगुंदा पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी लेकर बैंक सहित आस-पास क्षेत्र में टीम बनाकर छानबीन की। मगर कोई सुराग हाथ नहीं लगा। पुलिस ने बैंक सहित बाहर की दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले लेकिन कोई ठोस सबूत तक नहीं पहुंच सकी। मामले को लेकर 65 वर्षीय नाथू सिंह पिता दल्हे सिंह राणावत ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई हैं।

कपड़े साफ करने के दौरान हुई चोरी

रिपोर्ट के अनुसार आर्मी से सेवानिवृत्त नाथू सिंह का एसबीआई बैंक गोगुन्दा में करंट अकाउंट है। जो कि पेंशन से भी लिंक है। शुक्रवार को नाथूसिंह पैसे निकालने के लिए एसबीआई बैंक पहुंचे। यहां बैंक से 1 लाख रुपए निकालने के बाद से बाहर निकलकर बाहर बस का इंतजार करने के लिए बस स्टैंड पर खड़ थे। तभी बस के पास से गुजरते वक्त नाथूसिंह के कपड़े गंदे हो गए। वह अपने कपड़े पानी से साफ करने लगे तभी पैसे की थैली गायब हो गई। थैली में एक लाख रुपये के साथ दो पास बुक , एक चैक बुक और अन्य कागजात भी रखे थे।

पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज

सूचना पर पहुंची पुलिस ने भी घटनास्थल से जानकारी जुटाई। साथ ही अज्ञात के पैसे चुराकर फरार होने का मामला दर्ज किया है। थाने के हैड कॉन्स्टेबल विजेश कुमार ने बताया कि सूचना पर मौके पर पहुंच कर बैंक, दुकानों सहित टोल पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं।साथ ही रोडवेज बसों में भी तलाश की गई। हालांकि बैंक से मिले फुटेज में से एक दो संदिग्ध युवकों को चिन्हित किया गया हैं। जिनकी तलाश की जा रही है।

इनपुट : सौरभ पाराशर।