• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • 2 More Positives Came On Saturday, New Cases Are Coming Out Continuously For A Week, 8 Cases Were Reported In 4 Days Of December

उदयपुर में फिर फैलने लगा कोरोना:शनिवार को 2 और पॉजिटिव आए, एक सप्ताह से लगातार सामने आ रहे नए केस, दिसम्बर के 4 दिन में 8 मामले सामने आए

उदयपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
उदयपुर में कोरोना के 2 नए रोगी सामने आए। - Dainik Bhaskar
उदयपुर में कोरोना के 2 नए रोगी सामने आए।

उदयपुर में कोरोना ने एक बार फिर अपनी रफ्तार पकड़ ली है। शनिवार को लगातार तीसरे दिन ऐसा हुआ जब 2 या उससे ज्यादा कोरोना के नए मामले एक ही दिन में सामने आए। शनिवार को चिकित्सा विभाग ने 1610 ने सैंपल टेस्ट किए। इनमें से दाे सैम्पल कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इनमें एक पिछले दिनों पॉजिटिव आए व्यक्ति का करीबी सम्पर्क है। एक रोगी हिरण मगरी तो दूसरा रोगी भूपालपुरा क्षेत्र से है।

उदयपुर में एक सप्ताह से लगातार कोरोना पॉजिटिव रोगी सामने आने का सिलसिला चल रहा है। 28 और 29 नवम्बर को 1-1, 30 नवम्बर को 2, 1 दिसम्बर को 1, 2 दिसम्बर को 2, 3 दिसम्बर को 3 और अब 4 दिसम्बर को 2 लोग पॉजिटिव पाए गए। इस तरह एक सप्ताह में 12 नए रोगी पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। शनिवार को दो नए रोगी सामने आने के बाद अब एक्टिव रोगी 13 हो चुके हैं। हालांकि सभी फिलहाल होम आईसोलेशन में हैं।

लगातार बढ़ रहा कोरोना, 4 दिन में 8 रोगी आ चुके

कोरोना की रफ्तार का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि दिसम्बर महीने के 4 दिन में ही 8 रोगी सामने आ चुके हैं। जबकि नवम्बर के पूरे महीने में 14 और अक्टूबर में सिर्फ 3 रोगी सामने आए थे। सीएमएचओ डॉ. दिनेश खराड़ी ने बताया कि कोरोना के लगातार मामले सामने आ रहे, उसे देखकर सैम्पलिंग बढ़ाई है। साथ ही लोगों को जागरुक कर रहे हैं। लोग ज्यादा से ज्यादा वैक्सीन लगवाएं, मास्क लगाएं और सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करें।

खबरें और भी हैं...