पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:15 दिन में 2.50 लाख की महंगी बाेतलें चाेरी, सीसीटीवी में रिकाॅर्ड हुई घटना, ठेकेदार ने रखा 5100 रु. का इनाम

उदयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चेतक सर्कल स्थित शराब शो रूम का मामला, ठेकेदार ने हाथीपोल थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट

चेतक सर्कल स्थित शराब के शाे रूम से 15 दिन में 2.50 लाख रुपए की शराब की बाेतलें चुराने का मामला सामने आया है। खास बात यह रही कि शाे रूम पर लगे सीसीटीवी फुटेज में चाेरी करते रिकॉर्ड हुए युवक काे तलाशकर लाने के लिए ठेकेदार ने 5100 रुपए का इनाम घोषित कर दिया।

मैनेजर अनूप पुत्र लक्ष्मीनारायण तिवारी ने मामले की हाथीपोल थाने में रिपोर्ट भी दी है। इसमें यह भी सामने आया कि बाेतलें चाेरी करने में दाे युवकों का हाथ हैं, इसमें से एक की पहचान हाेना बताया जा रहा है, जबकि दूसरे जिस पर ईनाम घोषित किया है, उसकी पहचान नहीं हुई है। अनूप तिवारी ने बताया कि शाे रूम में सेल्फ सर्विस सिस्टम है, इसमें व्यक्ति अंदर जाकर शराब की बाेतलें लेते हैं और फिर बिलिंग काउंटर पर हाेती है। शाम काे ठेका बंद हाेने के बाद बिलिंग देख स्टॉक देखा जाता है।

करीब 15 दिनों से 2500 से 8000 रुपए की महंगी शराब की बाेतलें गायब हाेना सामने आ रहा था। गुरुवार काे शाे रूम में लगे सीसीटीवी कैमरे जांचें तो सामने आया कि दाे युवकों ने अलग-अलग समय पर दुकान में आकर शराब की बाेतलें चुराई हैं।

ऐसे करते थे चाेरी : सीसीटीवी के अनुसार युवक शाे रूम पर चढ़ता है और अपने बैग की चैन काे खाेलकर रखता है। शाे रूम के अंदर प्रवेश करने के बाद आस-पास काेई नहीं दिखने पर शराब की बाेतल काे बैग में डाल देता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें