पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

6 महीने पहले लापता हुआ था हाेटल का कर्मचारी:शिल्पग्राम के पास पहाड़ी पर पेड़ से लटका मिला 6 माह पुराना कंकाल

उदयपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने पेड़ से उतारा कंकाल। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने पेड़ से उतारा कंकाल।
  • कंकाल उसी का होने का अंदेशा

शिल्पग्राम के पास की पहाड़ी पर मंगलवार दाेपहर फंदे से लटका करीब 6 माह पुराना नर कंकाल मिला। पुलिस प्राथमिक जांच में कंकाल का राजसमंद केलवा हाल हवाला निवासी भूरा गमेती का हाेने की आशंका जता रही है। हालांकि बुधवार काे परिजनाें की शिनाख्त के बाद ही स्थिति साफ हाे पाएगी। अंबामाता थानाधिकारी लक्ष्मण राम बिश्नाेई ने बताया कि हवाला गांव के कुछ लाेग पहाड़ी पर लकड़िया जमा करने गए थे उन्हें कंकाल दिखाई दिया था। उन्हाेंने थाने पर सूचना दी। इसके बाद जाब्ता माैके पर पहुंचा, जहां कंकाल पेड़ पर फंदे से लटका हुआ था। उसे उतारकर एमबी हाॅस्पिटल की माेर्चरी में रखवाकर शिनाख्त की जा रही है।

परिजनाें के आने पर ही शिनाख्त

हेड कांस्टेबल महेंद्र सिंह ने बताया कि शिल्प ग्राम के आस-पास पूछताछ की ताे पास ही स्थित हाेटल संचालक ने बताया कि केलवा निवासी भूरा यहां काम करता था और हवाला गांव में अपने रिश्तेदार के पास रहता था। लाॅकडाउन के बाद से उसे किसी ने देखा। वाे मानसिक रूप से बीमार भी था, हाे सकता है वही पहाड़ी पर जाकर फंदे से लटक गया हाे। पुलिस ने उदयपुर में ही रहने वाले भूरा के रिश्तेदार से पूछताछ कि ताे उन्हाेंने भी भूरा के 6-7 महीने से गायब हाेने की बात कही। परिवार के सदस्य बुधवार काे माेर्चरी पहुंचेंगे इसके बाद ही स्थिति साफ हाे पाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser