पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विधिक सेवा शिविर:ऑनलाइन नालसा विधिक सेवा शिविर में 7835 लाेग लाभान्वित,गिर्वा ब्लॉक में 31 तक चलेगा अभियान

उदयपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ऑनलाइन नालसा विधिक सेवा शिविर में 7835 लाेगों को विभिन्न सरकारी योजनाओं से लाभांवित किया गया। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की सचिव रिद्धिमा शर्मा ने बताया कि प्राधिकरण ने पंचायत समिति गिर्वा के गांवों में आमजन को जागरूक करने मोबाइल वैन शुरू की। इसके तहत सरकारी योजनाओं का लाभ लेने ऑनलाइन आवेदनों का प्रतिदिन निस्तारण किया जा रहा हैं।

पंचायत समिति गिर्वा के निवासियों को राज्य और केंद्र सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं से लाभांवित किया जा चुका है। कलेक्टर चेतन देवड़ा, एडीएम सिटी संजय कुमार, एसडीएम गिर्वा डॉ. सौम्या झा, बीडीओ गिर्वा सुप्यार कपूरिया के सहयोग से ज्यादा से ज्यादा लोग लाभांवित हो रहे हैं।

शर्मा ने बताया कि विधिक सेवा अभियान पंचायत समिति गिर्वा में 31 अक्टूबर तक चलेगा। पूर्व में यह शिविर 22 अक्टूबर तक ही चलाया जाना था। गिर्वा के सभी गांवों के ग्रामीण पंचायत समिति और ई-मित्र पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें