• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • A 10 year old Girl Was Bitten By A Snake On The Farm, The Family Members Were Engaged In Extortion For Many Hours, If The Condition Did Not Improve, Then Ran To The Hospital, The Girl Died On The Way

सांप के काटने से बच्ची की मौत:10 साल की बच्ची को खेत पर सांप ने डंसा, घरवाले कई घंटे झाड़-फूंक में लगे रहे; हालत नहीं सुधरी तो अस्पताल भागे, रास्ते में बच्ची ने दम तोड़ा

उदयपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कांता की सांप काटने से हुई मौत। - Dainik Bhaskar
कांता की सांप काटने से हुई मौत।

उदयपुर के जयसमंद के पास वीरपुरा गांव में सांप के काटने से एक 10 वर्षीय बालिका की मौत होने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि वीरपुरा नवाघर बस्ती निवासी कांता पुत्री धनराज मीणा अपनी मां के साथ खेत पर गई थी। यहां एक जहरीले जानवर ने उसे डंस लिया। कुछ देर में जब बच्ची को सांप नजर आया तो उसने शोर मचाया। इसपर खेत में काम कर रही मां ने दौड़कर बच्ची को संभाला। मगर तबतक ज़हर फैलने से बालिका अचेत हो गई।

इसके बाद महिला रोती बिलखती घर पहुंची और परिजन को सूचना दी। तभी परिजन बेसूध बालिका को लेकर आनन-फानन में झाड़-फूंक के चक्कर में फंस गए। कुछ देर झाड़-फूंक करने के बाद भी बच्ची की हालत में सुधार नहीं हुआ तो उसे लेकर अस्पताल भागे। मगर अस्पताल पहुंचने से पहले ही बच्ची ने दम तोड़ दिया।

घटना के बाद जयसमंद चौकी से हैड कांस्टेबल प्रताप सिंह और कांस्टेबल महेंद्र सिंह जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। मामले की जांच के बाद स्थानीय सरपंच नवलराम मीणा की मौजूदगी में झाड़ोल अस्पताल में मृतका का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंपा गया। वहीं पुलिस ने मृतका के बड़े पिता पूंजालाल मीणा की रिपोर्ट पर मामला दर्जकर अनुसंधान शुरू कर दिया है। बच्ची की मौत को लेकर घर में मातम छा गया है। वहीं मृतका चहेती होने के कारण मोहल्ले में भी शोक की लहर छा गई।

इनपुट : लक्ष्मण भारती।

खबरें और भी हैं...