घर का पूर्व नौकर ही निकला चोर:सप्ताह पूर्व लाखों रुपए के जेवर व नकदी की थी चोरी, नौकर सहित दो गिरफ्तार

उदयपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
उदयपुर में सेक्टर-14 स्थित एक मकान में 27 अक्टूबर को हुई लाखों रुपए के जेवर और नकदी चोरी मामले में पुलिस ने घर के ही पूर्व नौकर सहित 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। - Dainik Bhaskar
उदयपुर में सेक्टर-14 स्थित एक मकान में 27 अक्टूबर को हुई लाखों रुपए के जेवर और नकदी चोरी मामले में पुलिस ने घर के ही पूर्व नौकर सहित 2 लोगों को गिरफ्तार किया है।

उदयपुर में सेक्टर-14 स्थित एक मकान में 27 अक्टूबर को हुई लाखों रुपए के जेवर और नकदी चोरी मामले में पुलिस ने घर के ही पूर्व नौकर सहित 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार हुए आरोपियों में से अजय मीणा उर्फ़ छोटू पीड़ित परिवार के घर में ही पहले नौकर था। शादी के बाद उसने नौकरी छोड़ दी। लेकिन कुछ समय बाद अपने साथी गणेश मीणा के साथ मिलकर चोरी की योजना बनाई।

इस दौरान उसने अपने पहले सेठ सेक्टर-14 निवासी विष्णु कुमावत सुहालका को निशाना बनाने की बात स्वीकारी। दीपावली वाले दिन अजय अपने सेठ विष्णु के घर उनसे मिलने के बहाने गया और पूरी रेकी की।

पुलिस उप अधीक्षक भूपेंद्र सिंह ने बताया की पूछताछ में पता लगा कि आरोपी घर के पहले माले पर पहुंचने के लिए जाली तोड़कर अन्दर घुसे थे। कमरे के अन्दर रखी अलमारी से लाखों के सोने, चांदी और हीरे के जेवर चुरा लिए। साथ ही 2 लाख रुपए नकद चुराकर फरार हो गए। इसके बाद सीसीटीवी कमरों के फुटेज खंगाले। जिसके आधार पर अजय और उसके साथी गणेश को भी गिरफ्तार कर लिया।