पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खमनोर:क युवक और दो महिलाएं कोरोना पॉजिटिव निकली

उदयपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सरसुनिया के  44 वर्षीय पति और 41 वर्षीय पत्नी सहित एक अन्य मचींद में मुम्बई से आई  26 वर्षीय महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से प्रशासन में हलचल मच गई।

मचींद में पॉजिटिव आई 26 वर्षीय महिला दो दिन पूर्व मुम्बई से पति व दो वर्षीय बच्ची के साथ ट्रैवल्स बस से नाथद्वारा आई थी। उसके बाद तीनों जांच के लिए लेउवा पटेल धर्मशाला पहुंचे और जांच करवाकर मचींद में अपने अलग मकान में होम क्वारेन्टीन हो गए। पॉजिटिव आने के बाद विभाग तीनों की ट्रेवल हिस्ट्री खंगाल रहा है। तीनों के सम्पर्क में आने वाले सभी लोगों को आइसोलेट किया जाएगा। पति- पत्नी को देर रात नाथद्वारा लेउवा पटेल धर्मशाला में भर्ती किया गया।

कर्फ्यू में राहत मिलने के बाद कस्बे में लौटने लगी रौनक

रेलमगरा | कस्बे में एक सप्ताह कर्फ्यू  रहने के बाद मंगलवार से फल-सब्जी, किराणा की दुकानों के सुबह 7 से दोपहर 2 बजे तक खोलने की छूट के बाद कस्बे में रौनक लौटने लगी। सुबह से ही सब्जी की दुकानों पर लोगों का तांता लगा रहा। अन्य सामग्री के व्यापारियों ने भी उनके प्रतिष्ठान खोलने की मांग की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें