पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:पत्नी की हत्या के मामले में 10 माह से फरार आरोपी गुजरात से गिरफ्तार

उदयपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोटड़ा थाना क्षेत्र का मामला, बंदूक से फायर कर की थी हत्या

पुलिस ने पत्नी की हत्या के मामले में दस माह से फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है। बड़ली निवासी कानजी पुत्र लातुरा लउर को गुजरात से गिरफ्तार किया है। मामले काे लेकर आरोपी से हत्या में प्रयुक्त बंदूक के बारे में पूछताछ की जा रही है।

आरोपी हत्या के बाद से फरार चल रहा था। उसकी गिरफ्तारी को लेकर थानाधिकारी रामसिंह, कांस्टेबल रक्षपाल, नाहरसिंह, भानुप्रकाश, साइबर सेल के लोकेश रायकाल की टीम गठित की गई। टीम आरोपी के परिचित, रिश्तेदारों, संभावित जगहाें पर उसकी तलाश की।

मुखबीर की सूचना पर कई जगहाें पर दबिश भी दी गई, लेकिन आरोपी हाथ में नहीं आ पाया। मामले में मुखबीर की सूचना, सेल की मदद से आरोपी की गुजरात के दाता में लोकेशन ट्रेस हुइर्। इसके बाद टीम वहां पहुंची तो आरोपी का मोबाइल बंद होने से लोकेशन गड़बड़ हुई। इसके बाद फिर से उसकी लोकेशन के मुताबिक पीछा किया तो आरोपी काे दांता से अंबाजी जाने वाली रोड के पास हरिगांव पीपली गांव के बीच पहाड़ी, जंगलों में घेरा डाल कर उसे पुलिस ने दबोच लिया।

अभियुक्त काना उर्फ कानिया वारदात के बाद अपने घर के पास पहाड़ियों, जंगलों में छिपता रहा। इसके बाद नदी के रास्ते करीब 50 किमी पैदल चलकर गुजरात के खेरोज पहुंचा। कुछ दिन खेरोज में ट्रैक्टर पर मजदूरी की। इसके बाद कुंडाल में खेतों पर मजदूरी की। बाद में दांता दिवड़ी गुजरात चला गया। जहां चुनाई का काम किया।

कुछ समय से हरिगांव के पास जंगल में स्थित खेतों पर मजदूरी करता रहा। रात को जंगल में छिपता था। दस महीने में आरोपी ने करीब पांच बार अपने ठिकाने बदले।
यह है मामला : 29 जून काे रात में आरोपी कानजी ने उसकी पत्नी मेवा की बंदूक से फायर कर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया। मामले में गुजरात के खेरोज थाना के मथासरा निवासी वेला पुत्र लिंबा गमार ने 30 जून 20 को थानाधिकारी को रिपोर्ट दी। इसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें