आरोपी गिरफ्तार:होटल ट्राइडेंट से 15 लाख की चोरी का आरोपी जयपुर से गिरफ्तार, रिमांड पर

उदयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अंबामाता थाना क्षेत्र के होटल ट्राइडेंट में विवाह समारोह में आए दंपती के कमरे से 15 लाख के जेवर-नकदी चुराने के आरोपी को जयपुर से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी गुजरात का रहने वाला है और कई वारदातें कर चुका है। पुलिस टीम उसे प्रोडक्शन वारंट से गिरफ्तार कर उदयपुर लाई और अदालत में पेश किया,जहां उसे तीन दिन के रिमांड के आदेश मिले हैं। थानाधिकारी सुनील कुमार टेलर ने बताया कि श्रेष्ठ पुत्र राजकुमार कालरा निवासी शिवाजी एनक्लेव राजौरी गार्डन नई दिल्ली अपनी पत्नी स्वाति के साथ गत माह दोस्त विशाल व चार्वी की शादी में उदयपुर आया था। दंपती होटल ट्राइडेंट के कमरा नम्बर-112 में ठहरा था।

होटल से 20 नवम्बर को होटल ट्राइडेंट से समारोह में उदय विलास गए। लौटकर होटल के कमरे में गए। पत्नी मेहमानों के साथ थी। शादी में जाने के लिए तैयार होने लगे कि होटल के कमरे का लॉकर खुला पाया। लॉकर से एक जोड़ी हीरे के कान के झुमके, एक जोड़ी सोने के झुमके, सोने का टीका, सोने का हार, सोने के कंगन, 50 हजार रुपए गायब थे। कालरा ने रिपोर्ट में होटल मैनेजर पर आशंका जताई थी। इसी तरह फाइव स्टार होटल में चोरी का मामला जयपुर व अन्य शहरों में भी हुआ था। इस पर जयपुर के जवाहर सर्कल थाना पुलिस ने जयेश रावजी भाई सेजपाल पुत्र रावजी भाई जैन निवासी पद्मावती अपार्टमेंट मुक्तानंद मार्ग वापी वेस्ट वलसाड़ गुजरात को गिरफ्तार किया था।

आरोपी ने वहां होटल से दो करोड़ की चोरी की थी। उस दौरान पूछताछ में उदयपुर की ट्राइडेंट होटल में भी वारदात करना कबूला था। मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर मुकेश कुमार ने फाइव स्टार होटलों में चोरी करने वाले शातिर नकबजन जयेश को गिरफ्तार कर मंगलवार को अदालत में पेश किया, जहां उसे 17 दिसम्बर तक रिमांड पर रखने के आदेश मिले हैं। रिमांड अवधि के दौरान आरोपी से घटनास्थल की तस्दीक की जाएगी और गुजरात के वापी, वलसाड़ ले जाकर चोरी के जेवरात बरामद करेंगे।

खबरें और भी हैं...