• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • After 5 Days Of Relief, Three New Positives Came Out On Wednesday, Husband, Wife And Son Have Recently Returned After Traveling To Jagannathpuri.

उदयपुर में फिर कोरोना की एंट्री:5 दिन की राहत के बाद बुधवार को सामने आए तीन नए पॉजिटीव, जगन्नाथपुरी की यात्रा कर लौटे थे पति-पत्नी और पुत्र

उदयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

उदयपुर में बुधवार को तीन नए कोरोना संक्रमित सामने आए। पॉजिटीव तीनों एक ही परिवार से हैं, जिसमें पति-पत्नी और पुत्र शामिल है। इसके साथ ही उदयपुर में अब कोरोना के एक्टिव केस बढ़कर 7 हो गए हैं। इससे पहले 5 दिन एक भी पॉजिटीव सामने नहीं आया।

सीएमएचओ डॉ दिनेश खराड़ी ने बताया कि संक्रमित आए पति-पत्नी और 15 वर्षीय पुत्र ठोकर चौराहा इलाके में रहने वाले हैं, जो दीपावली के मौके पर जगन्नाथपुरी गए थे। उदयपुर लौटने के साथ ही परिवार के तीनों लोगो को हल्का सर्दी जुखाम हो रहा था। पिछले 2 दिनों से तकलीफ बढ़ने पर उन्होंने अस्पताल दिखाया, जहां टेस्ट में वो पॉजिटिव मिले हैं। फिलहाल अस्पताल में सिर्फ एक व्यक्ति को भर्ती किया गया है। मंगलवार को 751 लोगो के सेम्पल लिए गए थे।

खराड़ी ने बताया कि पर्यटन सीजन के साथ लोगो मास्क नहीं पहनने की लापरवाही भारी पड़ सकती है। लोग कोविड वैक्सीनेशन के बाद कई बार मास्क और सोशल डिस्टेनसिंग के नियमों का पालन नहीं कर रहे है। उन्होंने कहा कि खास तौर पर बाहर से यात्रा कर लौटे लोगो को सर्दी-जुकाम जैसे लक्षण लगने पर तुरंत डॉक्टर को दिखाना चाहिए।

बता दें कि इससे पहले 3 नवम्बर को 2, 15 नवंबर को 2, 16 नवंबर को 1 और 19 नवंबर को एक संक्रमित मिला था। फिलहाल 6 होम आइसोलेट है। विभागीय आंकड़ो की माने तो उदयपुर में अब तक दो वर्षो में उदयपुर में 754 लोगो की कोरोना से मौत हो चुकी है।

खबरें और भी हैं...