पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:चाकू की नोक पर लूट की कोशिश, बाइक सवार दंपत्ति पर 2 बदमाशों ने किया हमला, CCTV फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी

उदयपुर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अंबामाता थाना इलाके में दंपत्ति से हुई चाकू की नोक पर लूट की कोशिश। - Dainik Bhaskar
अंबामाता थाना इलाके में दंपत्ति से हुई चाकू की नोक पर लूट की कोशिश।
  • बेदला में युवती से बदमाशों ने छीना मोबाइल।

लेक सिटी में गुरुवार को दिनदहाड़े चाकू की नोक पर लूट का प्रयास किया गया। मामला उदयपुर के अंबामाता थाना क्षेत्र के बड़गांव पंचायत समिति का है। जहां पर बाइक सवार दंपत्ति शहरी क्षेत्र से गोगुंदा मार्ग पर जा रहे थे। इसी दौरान बाइक पर सवार दो बदमाशों ने चाकू से महिला का पर्स काट छीनने की कोशिश की। असफल होने पर बदमाशों ने फिर से बाइक सवार दंपति पर चाकू से वार करने की कोशिश की। जिससे बचने पर बाइक सवार दंपत्ति असंतुलित होकर सड़क पर ही गिर गए। जिसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस की टीम।
मौके पर पहुंची पुलिस की टीम।

पीड़ित अभिषेक हिरण ने बताया कि वह बड़गांव इलाके के सत्यम शिवम सुंदरम अपार्टमेंट में रहता है। वह अपनी बीवी और बच्चे के साथ मकर सक्रांति के मौके पर शहरी क्षेत्र में गया था। गुरुवार शाम जब वह फिर से अपने घर की ओर लौट रहा था। इस दौरान दो बाइक सवार बदमाशों ने उनका पीछा किया और चाकू से डरा लूट की कोशिश की। इस दौरान बदमाशों ने दंपत्ति परिवार का बैग चाकू से काट छीनने की कोशिश भी की। लेकिन असंतुलित होकर गिरने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

घटनाक्रम के बाद बाइक सवार महिला काफी डर गई।
घटनाक्रम के बाद बाइक सवार महिला काफी डर गई।

गुरुवार शाम हुई लूट की कोशिश के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने घटनाक्रम की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। बता दें कि हाल ही में उदयपुर के गोगुंदा और उदयपुर के सुखेर थाना इलाके में चोरी की कई वारदातें सामने आ चुकी है। बावजूद चोर अब तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पाए हैं।

वही बेदला पूर्व सरपंच विनाेद वावला ने बताया कि वाे पीपली चाैक के पास साथियाें के साथ बैठे थे। शाम करीब 4.30 बजे नर्सिंगकर्मी युवती पीपली चाैक से माेबाइल पर बात करते हुए गुजर रही थी। इतने में पीछे से बाइक सवार दाे बदमाश आए और माेबाइल छीन लिया। युवती चिल्लाई ताे आस-पास के लाेग बदमाशाें के पीछे भागे लेकिन वे फरार हाे गए। उन्हाेंने बताया कि युवती पास ही के निजी हाॅस्पिटल में नर्सिंगकर्मी है और राेज शाम की तरह हाॅस्पिटल से छूटकर पैदल जा रही थी। वारदात के बाद युवती फिर से हाॅस्पिटल की तरफ चली गई। फिलहाल थाने में काेई रिपाेर्ट नहीं दर्ज करवाई गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser