उदयपुर में स्कूटी से डोडा चूरा तस्करी:पुलिस ने दो तस्करों को किया गिरफ्तार, 57 किलो डोडा चूरा जब्त; पूछताछ करने में जुटी पुलिस

उदयपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

उदयपुर जिले के भींडर क्षेत्र में अवैध रूप से डोडा-चुरा परिवहन कर ले जा रहे दो युवक पुलिस की पकड़ में आये है। युवकों के कब्जे से एक स्कूटी में रखे कट्टों से 57 किलो अवैध डोडा चुरा भी बरामद किया गया है। दोनो युवक यह अवैध डोडा कहाँ लेकर जा रहे थे। इस पर भी पुलिस जानकारी जुटा रही है। स्कूटी पर डोडा तस्करी के इस मामले ने सबके होश उड़ा दिए है।

थानाधिकारी यशवंत सोलंकी ने बताया कि भींडर पुलिस ने विजयामगरी रोड पर नाकाबंदी की गई। इस दौरान एक स्कूटी पर सवार दो युवकों को रोका और कट्टे में भरे सामान के बारे पूछा, तो उन्होंने गोलमोल जवाब दिया। पुलिस ने दोनों को पकड़कर जब दो प्लास्टिक कट्टो को चेक किया तो अंदर डोडा-चुरा भरा हुआ मिला।

पुलिस ने अवैध रूप से डोडा चुरा परिवहन करने के मामले में भग्गी मां का खेड़ा निवासी ऊंकार लाल और विजयामग़री निवासी प्रहलाद सिंह राणावत को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी ने बताया कि दोनों युवक स्कूटी की मदद से संभवतया आसपास ही कही यह माल पहुंचा रहे होंगे। हालांकि इस बारे में पुछताछ कर माल लेने वाले तक पहुंचा जा सके।

खबरें और भी हैं...