पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:भाजपा विधायक दल की बैठक कल, बाड़ाबंदी वाले विधायकों को रवानगी के अभी निर्देश नहीं

उदयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विधानसभा सत्र काे लेकर 11 अगस्त काे जयपुर में भाजपा विधायक दल की बैठक बुला ली गई है। हालांकि बाड़ाबंदी में शामिल विधायकों को कब रवाना होना है, इसके रविवार रात तक भी निर्देश नहीं मिले। गुजरात मेें अज्ञातवास काट रहे मेवाड़ और सिरोही के विधायक रविवार काे भी लाेगाें के संपर्क से दूर रहे। शुक्रवार काे अपने जिले से रवाना हाेकर गुजरात पहुंचे इन विधायकाें ने रविवार काे वन भ्रमण किया।

इससे पहले शनिवार काे शामला जी मंदिर में दर्शन किए थे। नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने 11 अगस्त काे शाम चार बजे जयपुर में भाजपा विधायक दल की बैठक बुलाई है। इसे लेकर उन्हाेंने पार्टी के सभी विधायकाें काे पत्र भी जारी किया है, लेकिन गुजरात में बाड़ाबंद विधायकाें काे जयपुर के लिए कब रवाना हाेना है, इसके काेई निर्देश नहीं मिले हैं। इस कारण इन विधायकाें ने रविवार की रात भी गुजरात में ही बिताई। चर्चा है कि विधायक साेमवार शाम गुजरात से जयपुर के लिए रवाना हाे सकते हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें