• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • BJP Nominated Late Minister Kiran's Daughter Date As Candidate, Deepti Said Rajsamand My Family, Will Serve The Family Till Death

राजसमंद का रण:भाजपा ने दिवंगत पूर्व मंत्री किरण की बेटी दीप्ति को बनाया उम्मीदवार; टिकट मिलने पर बोलीं- राजसमंद मेरा परिवार

उदयपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राजसमंद में ग्रामीणों से मुलाकात करती दीप्ति माहेश्वरी। - Dainik Bhaskar
राजसमंद में ग्रामीणों से मुलाकात करती दीप्ति माहेश्वरी।

राजस्थान में होने जा रहे विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा ने प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है। राजसमंद से दिवंगत नेत्री किरण माहेश्वरी की बेटी दीप्ति माहेश्वरी को टिकट दी है। इससे माहेश्वरी के समर्थक खासे उत्साहित हैं। राजसमंद से भाजपा की प्रत्याशी बनाएं जाने पर दीप्ति माहेश्वरी ने भी पार्टी आलाकमान का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि पार्टी ने उन पर जो विश्वास जताया है वह उस पर खरा उतरने की कोशिश करेंगी।

दीप्ति ने कहा कि राजसमंद मेरा परिवार है। किरण जी ने दो दशक तक राजसमंद की जनता के बीच रहकर उनकी सेवा की है। ऐसे में हर घर में मुझे प्यार और सम्मान मिला है। मैं आजीवन आभारी रहूंगी। उन्होंने कहा कि पार्टी ने अब मुझे अपने परिवार की सेवा करने का मौका दिया है। जिस पर मैं सभी को साथ लेकर चलने की कोशिश करूंगी।

दीप्ति ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सरकार की कथनी और करनी में अंतर है। प्रदेश में जब से कांग्रेस सत्ता में आई है। सभी विकास कार्य कागजों में सिमट कर रह गई है। उन्होंने कहा कि धरातल पर जो विकास कार्य पूर्ववर्ती भाजपा सरकार के कार्यकाल में शुरू हुए थे। उन्हें बंद कर दिया गया है। इससे जनता को सीधा नुकसान उठाना पड़ रहा है।